अलीगढ़: 8 वाहन चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, कब्जे से चोरी की 5 बाइक 2 स्कूटी बरामद

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना सासनी गेट पुलिस टीम ने एक वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 8 वाहन चोरों को चोरी के वाहन समेत रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के हत्थे चढ़े वाहन चोर गिरोह के सदस्यों से पांच मोटरसाइकिल दो स्कूटी समेत चोरी की वारदात में इस्तेमाल की गई एक बाइक भी बरामद की गई है। नगर पुलिस अधीक्षक ने वाहन चोर गिरोह के 8 शातिर चोरों को गिरफ्तार करते हुए वाहन चोरी की घटनाओं का सनसनीखेज खुलासा किया है। गिरफ्तार किए गए शातिर वाहन चोरों के खिलाफ थाना सासनी गेट ओर कोतवाली खेर सहित जिले के कई अन्य थानों में वाहन चोरी के मुकदमे दर्ज थे। तो वहीं पुलिस पूछताछ में वाहन चोरों ने वाहन चोरी की घटनाओं का जुर्म कबूल करते हुए पुलिस ने अलग-अलग थानों में दर्ज मुकदमों में सभी 8 वाहन चोरों को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है।

वही पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने वाहन चोरी की घटनाओं का खुलासा करते हुए बताया है कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के द्वारा चलाए जा रहे अभियान ऑपरेशन प्रहार के तहत क्षेत्राधिकारी प्रथम के निर्देशन में थाना सासनी गेट पुलिस टीम के द्वारा एक वाहन चोर गैंग का भंडाफोड़ करते हुए 8 वाहन चोरों को चोरी की बाइक ओर स्कूटी समेत गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के हत्थे चढ़े वाहन चोर गिरोह के सदस्यों के नाम अमित,आकाश, ललित,लवकुश, चंद्रशेखर निवासी थाना खैर सहित किशन,प्रदीप निवासी थाना बरला और हेमंत निवासी थाना सासनी गेट हैं।

गिरफ्तार किए शातिर चोरों के कब्जे से पांच चोरी की मोटरसाइकिल दो स्कूटी सहित वारदात में इस्तेमाल की गई एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है। वाहन चोरी के संबंध में तीन मुकदमे थाना सासनी गेट में दर्ज थे। तो थाना खेर सहित जिले के अन्य थानों में पकड़े गए वाहन चोरों के खिलाफ वाहन चोरी के मुकदमा दर्ज थे। सभी 8 वाहन चोरों को गिरफ्तार करते हुए थाने पर दर्ज मुकदमों में न्यायालय में पेश करते हुए पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिए हैं। वहीं पुलिस द्वारा मामले में वैधानिक कार्यवाही प्रचलित है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …