प्रभास से दोबारा भिडऩे की तैयारी में विवेक अग्निहोत्री, आमने-सामने होंगी द वैक्सीन वॉर और सालार

द ब्लाट न्यूज़ प्रभास इन दिनों फिल्म सालार को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि, जिस तरह से उनकी इस फिल्म को लेकर हो-हल्ला मचा हुआ है, ऐसा ही शोरगुल आदिपुरुष को लेकर भी था, जो बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई। बहरहाल, नई खबर है कि प्रभास और विवेक अग्निहोत्री दोबारा बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगे। जहां प्रभास की सालार 28 सितंबर को आ रही है, वहीं अग्निहोत्री भी अपनी फिल्म द वैक्सीन वॉर के लिए इसी तारीख पर नजरें गड़ाए बैठे हैं। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्विटर पर यह जानकारी दी है कि द वैक्सीन वॉर और सालार के बीच बॉक्स ऑफिस पर टकराव हो सकता है। दरअसल, अग्निहोत्री पिछले काफी समय से अपनी फिल्म के लिए रिलीज तारीख तय करने को लेकर असमंजस में थे, लेकिन अब उनकी यह उलझन खत्म हो गई है। उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज के लिए 28 सितंबर का दिन चुना है, जिस दिन प्रभास सालार लेकर सिनेमाघरों में आ रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले भी अग्निहोत्री और प्रभास के बीच बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला देखने को मिल चुका है। पिछले साल 11 मार्च को जहां अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स सिनेमाघरों में आई थी, वहीं प्रभास राधे श्याम लेकर आए थे। तब किसी ने नहीं सोचा था कि द कश्मीर फाइल्स, राधे श्याम का पत्ता साफ कर देगी। हैरानी तब हुई, जब राधे श्याम ने बड़ी ओपनिंग के बावजूद द कश्मीर फाइल्स के आगे घुटने टेक दिए।

देश के अनकहे गंभीर मुद्दों को बड़े पर्दे पर बेहतरीन ढंग से पेश करने वाले अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर एक और सच्ची कहानी से प्रेरित है। इस फिल्म में असल कोविड योद्धा नजर आ सकते हैं, जिन्होंने खुद को जोखिम में डालकर कोरोना से मृत लोगों के अंतिम संस्कार में मदद की थी। फिल्म की कहानी देश के लिए महामारी की वैक्सीन तैयार करने वाले लोगों पर आधारित होगी। यह फिल्म पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी।

सालार का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें प्रभास अपने दमदार एक्शन से गर्दा उड़ाते दिख रहे थे। जिस तरह से वह दुश्मनों को धूल चटा रहे थे, वो देखने लायक था। इस फिल्म का निर्देशन  केजीएफ  के निर्देशक प्रशांत नील ने किया है। यह फिल्म एक साथ कई भाषाओं में रिलीज होगी। प्रभास के लुक को भी लोगों ने सराहा है। अब देखना यह है कि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है।

Check Also

विक्रांत मैसी की फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का ट्रेलर रिलीज

हसीन दिलरुबा’ के दूसरे पार्ट यानी ‘फिर ऐ हसीन दिलरुबा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया …