अलीगढ़: बड़े भाई से हुई नोकझोक के बाद छोटे भाई ने गोली मार कर की आत्महत्या

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ थाना चंडौस क्षेत्र के गांव सूरजपुर में दो सगे भाइयों के बीच हुई नोकझोंक के बाद 25 वर्षीय युवक खेतों पर काम करने के बाद अपने घर पहुंचकर अपनी मौत से पहले अपनी मां से बोला मां मैं अब जीना नहीं चाहता हूं? मां से इतना बोलते ही 25 वर्षीय बेटे ने अपनी कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मारते हुए खुद को मौत के गले लगा खुदकुशी कर ली।गांव के अंदर गोली चलने की आवाज सुनते ही ग्रामीणों में अफरा तफरी मच गई ओर सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए। वही मौत से पहले बेटे के द्वारा अपनी मां से कही गई बात के बाद तमंचे से कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या किए जाने की सूचना मिलते ही सीओ गभाना,थाना इंस्पेक्टर सहित फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही मौके पर मौजूद पुलिस मृतक युवक के परिवारीजनों से गोली मारकर आत्महत्या किए जाने के कारणों का पता लगाने के साथ ही फॉरेंसिक टीम घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने में जुटी है। जबकि पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली चंडौस क्षेत्र के गांव सूरजपुर एक 25 वर्षीय युवक की अपने सगे बड़े भाई से मामूली बात को लेकर हुई नोंकझोंक होने के बाद छोटे भाई ने कनपटी पर तमंचा लगाकर गुस्से में तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बता दें कि 25 वर्षीय यशपाल तीन भाई और एक बहन है. बहन की शादी हो गई है. वहीं यशपाल भाइयों में सबसे छोटा है। जबकि बड़ा भाई ओमपाल उर्फ कालू हत्या के आरोप में बुलंदशहर जेल में बंद है. वही मंझला भाई शिवकुमार जो 4 दिन पहले विवाद होने के बाद अलीगढ़ आ गया था। घर में बुजुर्ग माँ रहती है। इस दौरान घर से गया 25 वर्षीय बेटा यशपाल मक्का के खेत में काम करने के बाद अपने घर आ गया और अचानक घर पहुंचकर अपनी मां से कहा कि मैं अब जीना नहीं चाहता हूं,मेरे कोई नहीं है दुनिया मैं, मेरा कोई साथ नहीं देता है,इससे तो मेरा मर जाना ही अच्छा है” अपनी मां से इतना बोलने के बाद 25 वर्षीय बेटे ने कमरा बंद करते हुए कनपटी पर तमंचे से गोली मार कर खुदकुशी कर ली।

वही बेटे द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या किए जाने के बाद बुजुर्ग मां ने बताया कि मक्का के खेत से घर आकर उसका 25 वर्षीय बेटा यशपाल उससे कहने लगा कि मां “मुझे अब जीना नहीं है,मेरे कोई नहीं है दुनिया मैं, मेरा कोई साथ नहीं देता है,इससे तो मेरा मर जाना ही अच्छा है” इस दौरान बहन घर से बाहर कुछ काम के लिए निकली थी। यशपाल ने दरवाजा बंद कर तमंचे से कनपटी पर रखकर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली चलने की आवाज सुनते ही ग्रामीणों का जमावड़ा मौके पर लग गया। युवक द्वारा गोली मारकर आत्महत्या किए जाने की सूचना घटनास्थल पर इकट्ठा हुए लोगों के द्वारा फोन कर पुलिस को दी। आत्महत्या किए जाने की सूचना पर क्षेत्राधिकारी गभाना सुमन कनौजिया सहित थाना चंदौस इंस्पेक्टर सीताराम सरोज फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वही क्षेत्राधिकारी सुमन कनौजिया का कहना है कि युवक यशपाल गुस्सैल स्वभाव का व्यक्ति था और दो महीने पहले मां के साथ भी विवाद हुआ था। पुलिस द्वारा मामले की जांच जा रही है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …