अलीगढ़: पत्नी ने प्रेमी संग मिल पति की चप्पलों से सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर की पिटाई

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ थाना रोरावर इलाके में किराए के मकान में पकड़े जाने के बाद एक शादीशुदा पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की सड़कों पर चप्पलों से दौड़ा दौड़ा कर मारपीट कर कपड़े फाड़ते हुए पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। पत्नी द्वारा अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की सड़क पर चप्पलों से दौड़ा दौड़ाकर की गई पिटाई के बाद पीड़ित पति फटे हाल कपड़ों में अपने सुसरलीजनो के साथ मिलकर अपनी बेवफा पत्नी और उसके नए प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए न्याय की गुहार लगाता हुआ एसएसपी कार्यालय पहुंचा और उसने अलग-अलग किराए के कमरों पर रहकर गैर मर्द के साथ पकड़े जाने वाली अपनी शादीशुदा प्रेमिका पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ पिटाई किए जाने ओर धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही किए जाने की मांग की। एसएसपी ने पीड़ित पति की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए शादीशुदा प्रेमीका पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ इलाका पुलिस को मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई किए जाने के आदेश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के एसएसपी कार्यालय पर अपनी पत्नी और उसके दूसरे प्रेमी शाहरुख के खिलाफ चप्पलों से सड़क पर दौड़ा दौड़ा कर की गई पिटाई के बाद पीड़ित पति लहूलुहान हालत और फटे कपड़ों में अपने ससुराली जनों के साथ मिलकर अपनी शादीशुदा पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए शिकायत लेकर एसएसपी कलानिधि नैथानी के दरबार में पहुंचा था। एसएससी के पास ससुराली जनों के साथ मिलकर अपनी शादीशुदा पत्नी और उसके प्रेमी शाहरुख के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंचे थाना रोरावर इलाके के शाहजमाल क्षेत्र निवासी पप्पू का कहना है कि उसकी पत्नी के गैर मर्द के साथ संबंध है। उसके साथ हुई घटना गुरुवार की है। जब वह अपने घर से मजदूरी करने के लिए बाहर गया हुआ था। देर शाम को जब वह मजदूरी करने के बाद अपने घर वापस पहुंचा। तो कमरे के अंदर के नजारे को देखकर उसके होश उड़ गए। क्योंकि उसकी शादीशुदा पत्नी और उसका प्रेमी शाहरुख दोनों ऊपर वाले कमरे में एक दूसरे के गले में हाथ डाल कर बैठे हुए थे। शादीशुदा पत्नी और उसके प्रेमी शाहरुख को एक दूसरे के गले में हाथ डालकर बैठे हुए थे। इस पर उसने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी से कहा कि ये क्या फिल्म हैं, ओर हाथ जोड़कर पूछा कि तुम दोनों आखिर उससे चाहते क्या हो? आरोप है कि इतना कहते ही उसकी पत्नी आग बबूला हो गई और उसके ऊपर हमला बोलते हुए खींचतान कर लोहे के ढक्कन से वार करते हुए उसका सिर फाड़ते हुए खून से लथपथ कर लहूलुहान कर दिया।

वही पीड़ित पति का आरोप है कि उसकी शादीशुदा पत्नी उसको छोड़ कर अपने नए-नए प्रेमी के साथ किराए के अलग अलग मकान बदलकर रंगरेलियां मनाती है। उसके द्वारा कई बार अलग-अलग किराए के कमरों पर गैर मर्द के साथ के उसको रंगेहाथ पकड़ा हैं। आरोप है कि गैर मर्द के साथ किराए के मकान पर पकड़े जाने के बाद पत्नी उस किराए के मकान को खाली कर प्रेमी से मिलने के लिए दूसरी जगह किराए पर मकान ले लेती है। इस दौरान जब उसने अपनी पत्नी को करीब 3 दिन पहले उसके प्रेमी शाहरुख के साथ किराए के मकान पर रंगेहाथ पकड़ लिया। तो उसकी पत्नी उसके साथ बदतमीजी करते हुए आग बबूला हो गई।ओर उसके बाद पत्नी और उसके प्रेमी शाहरुख ने उसके साथ गाली गलौज कर उसके कपड़े फाड़ते हुए गोंडा रोड चौराहे पर चप्पलों से दौड़ा दौड़ा कर पिटाई की। इस दौरान पत्नी और उसके प्रेमी द्वारा चप्पलों से उसकी सड़क पर दौड़ा दौड़ा कर की जा रही पिटाई के बाद जब उसने अपनी पत्नी के प्रेमी से कहा कि उसके साथ यह क्या करा रहे हो। तो इतना कहते ही पत्नी के प्रेमी ने उसके साथ भद्दी भद्दी गालियां देते हुए गाली गलौज कर दी।जिस पर बेवफा पत्नी ने हाथों में चप्पल लेकर उससे कहा कि वह उसके प्रेमी से क्या कह रहा है मुझसे बात कर?

वही शादीशुदा बेटी द्वारा अपने प्रेमी शाहरुख के साथ मिलकर दामाद की सड़क पर चप्पलों से दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई किए जाने की खबर मिलते ही सभी ससुरालीजन उसके पास पहुंच गए। मौके पर पहुंचे ससुरालीजन अपने पीड़ित दामाद के साथ मारपीट करने वाली अपनी शादीशुदा बेटी और उसके प्रेमी शाहरुख के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने एसएसपी कार्यालय पहुंचे ओर 376 के फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी और दामाद के साथ प्रेमी के साथ मिलकर बेटी द्वारा की गई मारपीट की घटना को लेकर शिकायत दी गई।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …