पुलिस चौकी के पास युवती के साथ छेड़छाड़, नहीं उठा थाना प्रभारी का फ़ोन

 कानपुर, संवाददाता। उत्तर प्रदेश हो या फिर देश की किसी भी राज्य की महिला सुरक्षा की बात करे तो अपराध कम नहीं हैं। वहीं पुलिस का रवैया भी इन मुद्दों पर कुछ ख़ास नहीं देखने को मिलता हैं। ऐसा ही कानपुर की सड़कों पर महिलाओं के लिऐ अकेले चलना अब सुरक्षित नहीं रहा। मनचलो ने अब तो पुलिस चौकी व थाने के पास भी महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया हैं। वहीं पुलिस को अपने थाना क्षेत्र की घटना के बारे में जानकारी नहीं रहती हैं। अब ये कहा जाएं की पुलिस अपराधियो पर मेहरबान हैं या फिर अपराधियो के आगे नतमस्तक हो रहीं हैं।

गुरुवार शाम को ऐसा ही कुछ मामला चकेरी थाना क्षेत्र के अहिर्वा निवासी दो युवतियों के साथ हुआ जहां युवतियां किसी काम से अहिर्वा पुलिस चौकी के पास गई हुई थीं। इस दौरान उन्होंने पास ही शिवम फास्ट फूड की दुकान में कुछ खाने लगी। वहीं पहले से मौजूद दो मनचले उनपर अश्लील हरकतें करते हुऐ इसारे करने लगे। जब दोनों युवतियों ने इसका विरोध किया तो दोनों मनचले धमकी देने लगें। वहीं जब युवती ने शोर मचाया तो दोनों मनचले स्कूटी से वहा से भाग गए। वहीं युवतियों का आरोप हैं कि जब उन्होंने थाना प्रभारी के नम्बर पर फ़ोन किया तो इनका फ़ोन नहीं उठा। स्थानीय लोगों का कहना हैं या पर कई विद्यालय होने के बावजूद पुलिस की गस्त कम होती हैं वहीं जब पुलिस चौकी के पास इस प्रकार का मामला हो सकता है तो महिलाएं कितनी सुरक्षित है ये बताने की जरुरत नहीं हैं।

नहीं उठता थाना प्रभारी का फ़ोन 

क्षेत्र में चाहें कितनी भी बड़ी घटना हो जाएं पर थाना प्रभारी का फ़ोन नहीं उठता। जब युवती द्वारा फ़ोन किया गया था उस समय अगर थाना प्रभारी का फ़ोन उठ जाता तो शायद मनचलो को पकड़ा जा सकता था। वहीं जब थाना प्रभारी से इस घटना की जानकारी के लिऐ संपर्क किया गया तो उनका फ़ोन नहीं उठा। 

थाना प्रभारी के नम्बर पर किया गया फ़ोन, नहीं दिया कोई रिस्पॉन्स। 

Check Also

21वीं सदी के राजा मोदी इस बार नहीं बन पाएंगे PM: राहुल गांधी

लखनऊ। राजधानी के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में शुक्रवार को आयोजित राष्ट्रीय संविधान सम्मेलन में कांग्रेस …