अलीगढ़: रोडवेज बस में बाइक सवार दंपत्ति को कुचला, पत्नी की मौके पर मौत, पति ओर बच्चा घायल

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे-91 स्थित बोनेर के पास एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार दंपत्ति की मोटरसाइकिल में पीछे से टक्कर मारते हुए सड़क पर कुचल दिया। रोडवेज बस की बाइक में पीछे से टक्कर लगते ही बाइक सवार पति पत्नी समेत बच्चा सड़क पर जा गिरे। जहां रोडवेज बस के पहियों तले कुचलकर 26 वर्षीय पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। तो वही पति गंभीर रूप से घायल हो गया।जबकि जबरदस्त एक्सीडेंट में बच्चें को खरोंच तक नहीं आई।

एक्सीडेंट होते हुए देख लोग मौके पर पहुंचते उससे पहले ही रोडवेज बस का चालक लोगों को मौके पर आता हुआ देख महिला को मौत की नींद सुलाते हुए बस समेत मौके से भाग गया। मौके पर इकट्ठा हुए लोगों के द्वारा एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ओर एक्सीडेंट में घायल पति को उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल ले जाया गया। जबकि एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुई पत्नी के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आपको बता दें कि जनपद अलीगढ़ के थाना विजयगढ़ क्षेत्र के गांव खंनवार निवासी दीपक सिंह पुत्र मलखान सिंह अलीगढ़ गंगानगर में अपने मकान पर रहता है। बताया जा रहा है कि खंनवार निवासी दीपक सिंह बुधवार की शाम अपने गांव खंनवार से बाइक पर सवार होकर अपने मासूम बच्चे और 26 वर्षीय पत्नी नीतू को साथ लेकर गंगानगर आ रहा था।तभी गांधी पार्क क्षेत्र जीटी रोड स्थित बोनेर के पास पीछे से तेज रफ्तार के साथ रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की एक रोडवेज बस ने बाइक सवार दंपती की मोटरसाइकिल में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। रोडवेज बस की मोटरसाइकिल में पीछे से टक्कर लगते बाइक चला रहा पति बाइक पर नियंत्रण खो बैठा ओर रोडवेज ने बाइक को रौंद दिया। जिस पर बाइक सवार पिता एवं मासूम पुत्र उछलकर सड़क किनारे जा गिरे। तो वही बाइक पर बैठी पत्नी नीतू रोड पर गिर गई। जिससे पत्नी का सिर रोडवेज बस के पहिए के नीचे आ गया और कुचल गया। जिसके चलते उसकी रोडवेज बस के पहियों तले कुचलकर मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

तो वही रोड़वेज बस को बाइक में टक्कर मारते हुए देख लोग मौके पर पहुंचते उससे पहले ही रोडवेज बस का चालक यात्रियों से भरी बस को लेकर लोगों के पहुंचने से पहले ही मौके से फरार हो गया। तो वही दर्दनाक एक्सीडेंट में मौत की शिकार हुई महिला के खून से लथपथ सड़क पर पड़ी लाश को देख लोगों का जमावड़ा मौके पर लग गया। घटनास्थल पर इकट्ठा हुए लोगों द्वारा एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रविंद्र कुमार दुबे पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दर्दनाक हादसे में मौत की शिकार हुई महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वही एक्सीडेंट में घायल पति को उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल ले जाया गया। जहां एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों ने उसको इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया। एक्सीडेंट में घायल पति का उपचार जारी है। तो वही भीषण एक्सीडेंट में मासूम बच्चे को खरोच तक नहीं आई। जाको राखे साइयां मार सके ना कोई जो जग में बेरी होय मिटा सके ना कोय?

Check Also

दोस्त ने परिवार के साथ मिल अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर की हत्या,वीडियो वायरल

• शराब के नशे में दो दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा,फिर शराबी दोस्त ने परिवार …