अलीगढ़: तमंचे की नोक पर बाइक सवार तीन लूटेरों ने मिनी बैंककर्मी के साथ की लूट

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ अलीगढ़ जिले के थाना लोधा क्षेत्र के गांव राइट में अलीगढ़ पुलिस को चुनौती पेश करते हुए बेखौफ बाइक सवार तीन बदमाशों के द्वारा दिनदहाड़े मिनी बैंक कर्मी के साथ तमंचे की नोक पर 55000 हजार रुपये की लूट किए जाने की वारदात को अंजाम दिया गया। तमंचा धारी बाइक सवार तीनों लुटेरे बैंक कर्मी के साथ लूट की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। बैंक कर्मी के साथ दिनदहाड़े लूट की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस के उच्च अधिकारी समेत इलाका थानाअध्यक्ष एसओजी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।बताया जा रहा है कि मिनी बैंक का कलेक्शन कर्मचारी इलाके से रुपए कलेक्ट कर दूसरे क्षेत्र में जा रहा था। तभी रास्ते में पहले से घात लगा कर खड़े बाइक सवार बदमाशों ने कर्मचारी को रोक लिया और तमंचा लगाकर लूट की घटना को अंजाम दिया।

आपको बताते चलें कि अलीगढ़ जिले के थाना लोधा क्षेत्र के राइट इलाके में बाइक सवार बदमाशों के द्वारा तमंचे की नोक पर मिनी बैंक कर्मी 55000 हजार रुपये की लूट की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया है। जब थाना इगलास के कस्बा बेसवां निवासी रिंकू सिंह सैटिन क्रेडिट केयर नेटवर्क कंपनी में फील्ड वर्कर होने के चलते गांव – गांव जाकर रुपयों का कलेक्शन करता है। वही बुधवार को रिंकू सिंह लोधा क्षेत्र के राइट गांव से रुपयों का कलेक्शन करने के बाद बसई इलाके की तरफ जा रहा था। बताया जा रहा है कि जैसे ही वह पुलिया के पास पहुंचा ही था कि तभी पीछे से आये बाइक सवार तीन लुटेरों ने निजी बैंक कर्मी की बाइक को गिरा दिया और बाइक समेत जमीन पर गिरते ही लूटेरों ने तमंचा दिखाकर उसको दबोच लिया और तमंचे की नोक पर 55 हज़ार रुपये, मोबाइल, टेबलेट, बैक पासबुक, एटीएम, आई कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और बाइक की चाबी लेकर लूटेरे बाइक पर सवार होकर फरार हो गये।

लूट के शिकार हुए मिनी बैंककर्मी ने अपने साथ हुई लूट की सूचना वहां से होकर गुजर रहे किसी राहगीर के मोबाइल से पुलिस कंट्रोल रूम पर दी गई. सूचना मिलते ही गभाना क्षेत्राधिकारी सुमन कन्नौजिया एसओजी टीम के साथ वारदात स्थल पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीमों ने लूट के पीड़ित बैंक कर्मी से उसके साथ हुई घटना की जानकारी कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।जिसके बाद लूट के शिकार हुए पीड़ित युवक रिंकू ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ थाने पहुंचकर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है।

वहीं इस मामले पर गभाना क्षेत्रधिकारी सुमन कनौजिया का कहना है कि घटना को लेकर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है, और अज्ञात बदमाशों की तलाश जारी है। वहीं आपको बता दें कि इससे पहले भी 21 जून को इसी तरीके से गभाना के भमरोला में बदमाशों ने इंडसइंड बैंक के फील्ड मैनेजर से 40 हज़ार रुपये और बैंक का लैपटॉप लूट ले गए थे।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …