अलीगढ़: हथियारों के शौकीन युवक का हथियारों के साथ फोटो वायरल

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ में हथियारों के शौकीन युवक का गले में पिस्टल और दोनों हाथों में नायाब हथियार लेकर लोगों में अपना भोकाल जमाने के लिए खींचाया गया फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। गले में पिस्टल और हाथों में हथियार लेकर हथियारों के शौकीन युवक का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा फोटो थाना अकराबाद क्षेत्र का बताया जा रहा है।तो वही हथियारों के साथ युवक का फोटो वायरल होने के बाद इलाका थानेदार वायरल फोटो से अनजान बन थाने में मोनी बाबा बने बैठे हैं। जैसे ही युवक का हथियारों के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो पुलिस महकमे में हड़कंप मचना शुरू हो गया। जिसके बाद थाने में मोनी बाबा बने बैठे थानेदार ने सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो डालने वाले हथियारों के शौकीन युवक की तलाश में जुट गए है।

आपको बता दें कि अवैध हथियारों के साथ फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करना नौजवान युवकों ओर लोगों में एक शौक सा बन गया है। अन्य जगहों की बात को दरकिनार करते हुए अलीगढ़ जिले की बात करें तो अलीगढ़ जिले में अवैध हथियारों के साथ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। जबकि एसएसपी के द्वारा अवैध हथियार को लेकर ऑपरेशन निहत्था के तहत एक अभियान चलाया हुआ। लेकिन एसएसपी के इस अभियान को भी सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो और वीडियो डालने वाले दहशत गर्द लोगों ने ठेंगा दिखाते हुए अपनी दहशतगर्दी का पुलिस के सामने लोहा मनवा रहे हैं। ये इसी का नतीजा है कि स्थानीय पुलिस ऐसे तत्वों पर कार्यवाही करने से परहेज करती है। हथियार लहराते वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भी पुलिस आखिर ऐसे दहशतगर्दी पर कार्रवाई करने से क्यों गुरेज करती है। ये तो जिले में बैठी पुलिस या थानों के अंदर थानेदार बने बैठे मोनी बाबा ही जाने। लेकिन अलीगढ़ जिले में इस तरह के फोटो और वीडियो अक्सर वायरल हो रहे है। हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा फोटो अकराबाद थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जिस पर थानेदार मोनी बाबा बने हुए हैं?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटो की पुष्टि हम नहीं करते हैं। लेकिन बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर दोनों हाथों में हथियार और गले में पिस्टल डालें युवक का फोटो थाना अकराबाद क्षेत्र का निवासी है। हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो में हथियारों के साथ दिख रहे इस दहशत गर्द युवक की अभी पहचान नहीं हो सकी है। लेकिन देखने वाली बात होगी जिस तरह से हथियारों के साथ युवक का सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद इस युवक को थाना अकराबाद क्षेत्र का बताया जा रहा है तो वही पुलिस अब इस मामले पर किस तरह का एक्शन लेती हैं। या फिर ये मामला ठंडे बस्ते में चला जाएगा। जो अपने आप मे बड़ा ही दिलचस्प होगा।

 

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …