अलीगढ़: थाने में बैठे दरोगा का सिगरेट पिटे हुए वीडियो हुआ वायरल

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ अलीगढ़ में एक दरोगा के द्वारा पुलिस चौकी में बैठकर सिगरेट की चिंगारी धुंए में उड़ाते हुए सिगरेट पीने का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। दरोगा के द्वारा सार्वजनिक स्थल पर सिगरेट पीने का फोटो वायरल होने के बाद जहां एक तरफ सार्वजनिक स्थान पर बीड़ी सिगरेट पीने के दौरान आम लोगों पर जुर्माना ठोकते हुए पुलिस दो हजार रुपए का जुर्माना वसूलती है। तो वही प्रदेश के मुख्यमंत्री बुलडोजर बाबा योगी आदित्यनाथ की सरकार में पुलिस की खाकी वर्दी पहनकर प्रदेश सरकार को बदनाम करने वाले थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अतरौली गेट पुलिस चौकी में बैठे इस हाकिम पर सार्वजनिक स्थान पर सिगरेट पीने के आरोप में आखिर जुर्माना वसूलेगा कौन?

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अतरौली गेट पुलिस चौकी पर तैनात दरोगा का सार्वजनिक स्थल पर सिगरेट पीते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर सिगरेट पीते हुए वायरल हो रहा फोटो अतरौली गेट चौकी पर तैनात दरोगा सचिन कुमार का बताया जा रहा है। दरोगा का पुलिस चौकी में बैठकर सिगरेट पीने को लेकर किए गए कारनामे का फोटो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। चौकी पर तैनात दरोगा सचिन कुमार प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश को ठेंगा दिखाते हुए शान के साथ सार्वजनिक स्थल पर बैठकर सिगरेट पी रहा है।

वही आपको बता दें कि सरकार ने सार्वजनिक स्थल पर धूम्रपान और सिगरेट पीने वाले को लेकर सख्त नियम भी बनाए हुए हैं। सार्वजनिक स्थान पर धूम्रपान करने को लेकर दो हजार रुपए का जुर्माना भी है। लेकिन पुलिस की खाकी वर्दी के नशे में चूर दरोगा सचिन कुमार पुलिस चौकी में बैठकर सिगरेट के कश लेते हुए सरकार के बनाए गए सख्त नियमों को ठेंगा दिखाते हुए सिगरेट के धुएं में उड़ा रहा है। तो वही दरोगा के द्वारा पुलिस चौकी में बैठकर सिगरेट पीते हुए फोटो वायरल होने के बाद अलीगढ़ पुलिस महकमे की छवि धूमिल हो रही है। बताया जा रहा है कि अतरौली गेट पुलिस चौकी पर तैनात दरोगा के द्वारा पुलिस चौकी को नशे का अड्डा बनाया हुआ है। पुलिस चौकी को नशे का अड्डा बनाने वाले दरोगा सचिन कुमार का सिगरेट लेकर किए गए कारनामे का फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है। फोटो में देख रहा दरोगा सचिन कुमार सिगरेट का सान के साथ मुंह में लेकर सिगरेट के धुए के छल्ले बनाकर शान के साथ सिगरेट पीते हुए दिखाई दे रहा। फोटो देखने से ऐसा लगता है कि दरोगा कह रहा हो कि हम सार्वजनिक स्थल पर शान के साथ सिगरेट पीते हैं। लेकिन मुझ हाकिम से….. जुर्माना वसूलेगा कौन?

वही आपको बता दें कि पुलिस चौकी में बैठकर सिगरेट पी रहे सिगरेटबाज दरोगा के इस कारनामे को देखकर लोग तरह-तरह के कयास लगाते हुए तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं। होली गेट पुलिस चौकी पर तैनात दरोगा सचिन कुमार पर लोग क्षेत्र में नशीले मादक पदार्थों के साथ ही क्षेत्र में अवैध नशे के कारोबार कराए जाने को लेकर पनाह देने का भी आरोप लगा है। लेकिन सिगरेटबाज दरोगा के इस कारनामे की वजह से कानून की रखवाली करने वाले पुलिस महकमे पर ही सवाल खड़े हो गए हैं। वहीं क्षेत्रीय लोगों की माने तो लोगों का कहना है कि दरोगा के द्वारा क्षेत्र में नशीले मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले लोगों को संरक्षण दिया जा रहा है। अवैध नशे को संरक्षण देने के चलते इलाके की युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …