फिल्म नीयत का ट्रेलर रिलीज, जासूस बन हत्या की गुत्थी सुलझाती दिखीं विद्या बालन

द ब्लाट न्यूज़ विद्या बालन की गिनती बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में होती है, जो अपने हर किरदार को जीवंत बना देती हैं। यही वजह है कि उनकी फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। पिछले कुछ समय से वह फिल्म नीयत को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इसका टीजर रिलीज हुआ था, जिसने इसकी रिलीज को लेकर दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी थी। अनु मेनन के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। ट्रेलर के मुताबिक, फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें विद्या ने मीरा राव नाम की महिला का किरदार निभाया है, जो जासूस बनकर हत्या की गुत्थी सुलझाती दिख रही हैं। शक के दायरे में कई किरदार हैं।

 

हालांकि, मीरा असली कातिल ढूंढ पाएंगी या नहीं, यह तो फिल्म की रिलीज के बाद पता चलेगा। इसमें विद्या का अवतार देखने लायक है। फिल्म में नीरज काबी, राम कपूर, शहाणा गोस्वामी, शशांक अरोड़ा, अमृता पुरी, मीता वशिष्ठ और प्राजक्ता कोली भी हैं।

विद्या ने इस फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर साझा कर लिखा था, मकसद सामने आ जाएगा। राज चौंका देगा। नीयत 7 जुलाई, 2023 को केवल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग मई, 2022 में ब्रिटेन में शुरू हुई थी। सोशल मीडिया पर यह जानकारी देते हुए विद्या ने लिखा था, अपने पसंदीदा लोगों में से कुछ के साथ हाल के दिनों में पढ़ी गई सबसे आकर्षक पटकथाओं में से एक की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हूं।

विद्या को आखिरी बार बड़े पर्दे पर नवंबर, 2017 में आई फिल्म तुम्हारी सुलु में देखा गया था। इसमें विद्या ने एक मध्यमवर्गीय परिवार में रहने वाली गृहिणी सुलोचना यानी सुलु का किरदार निभाया था, जिसे रेडियो शो सुनना पसंद है। इस फिल्म में विद्या ने एक बार फिर यह साबित कर दिया था कि वह अपने अभिनय के दम पर फिल्म चलाने का माद्दा रखती हैं। नीयत से विद्या 6 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

विद्या ने धारावाहिक हम पांच से करियर शुरू किया था। 2005 में उन्होंने परिणीता से बॉलीवुड में कदम रखा। अभिनेत्री अब एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म में नजर आएंगी, जो आधुनिक रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती है। इसके नाम की घोषणा अभी नहीं हुई है। इसमें उनके साथ प्रतीक गांधी और इलियाना डीक्रूज हैं। फिल्म में विद्या, काव्या नाम की एक महिला का किरदार निभाएंगी। शिरिषा गुहा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग नवंबर, 2021 को शुरू हुई थी।

Check Also

मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक और सदस्य को किया गिरफ्तार

मुंबई। अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर पिछले महीने हुई गोलीबारी के सिलसिले में …