अलीगढ़: पलवल हाईवे पर डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार बाइक,एक युवक की मौत, दो की हालत गंभीर

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है। जब बाइक पर सवार होकर हरियाणा राज्य के बल्लमगढ़ ड्यूटी करने जा रहे बाइक सवार तीन लोगों की तेज रफ्तार बाइक आगरा नोयडा यमुना एक्सप्रेस- वे के जीरो प्वाइंट के पास बने डिवाइडर से जा टकराई। डिवाइडर से बाइक टकराते ही बाइक पर सवार तीनों लोग सड़क पर जा गिरे और खून से लथपथ हो गए। जिसमें एक युवक की डिवाइडर से बाइक टकराने के बाद डिवाइडर में सिर लगने के चलते मौके पर ही मौत हो गई।

 

 

तो वही एक लड़की सहित एक युवक खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। डिवाइडर से बाइक टकराते देख राहगीर और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे ओर सड़क पर पड़े तीनों घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टप्पल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने एक युवक को देखते ही मृत घोषित कर दिया। तो वही दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख अलीगढ़ रेफर कर दिया। एक्सीडेंट के युवक की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा भरकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आपको बता दे कि यूपी के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर हुए एक्सीडेंट के बाद गांव मरहला भूरेखा निवासी धीरज कुमार का कहना है कि गांव का ही 25 वर्षीय युवक विशाल कुमार साथ में काम करने वाले अपने साथ ही दोस्त युवक और एक अपने परिवार की बच्ची के साथ बाइक पर सवार होकर हरियाणा राज्य से बल्लभगढ़ में ड्यूटी देने जा रहा था। बताया जा रहा है कि जैसे ही बाइक सवार लोगों की बाइक टप्पल क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित यमुना एक्सप्रेसवे कट के पास बने जीरो पॉइंट के करीब पहुंची। तभी बाइक चला रहा युवक बाइक की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा और तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होते हुए सड़क के बीचो-बीच बने डिवाइडर से जा टकराई। डिवाइडर से बाइक टकराते ही बाइक पर सवार 25 वर्षीय युवक विशाल का सिर डिवाइडर में जा लगा। तो वही बाइक पर पीछे बैठे लड़की और युवक बाइक से उछलकर सड़क पर दूर जा गिरे और सड़क पर गिरते ही खून से लथपथ होकर गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि डिवाइडर से टकराने के चलते 25 वर्षीय युवक विशाल की डिवाइडर में सिर लगने के चलते मौके पर ही मौत हो गई।

डिवाइडर से बाइक टकराते हुए देख सड़क पर गुजर रहे राहगीर और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी गई। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क पर पड़े घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया। जहां डॉक्टर न 25 वर्षीय युवक विशाल कुमार को देखते ही डैड घोषित कर दिया। वही एक्सीडेंट में घायल लड़की और युवक की हालत को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने अलीगढ़ रेफर कर दिया।जबकि एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए मृतक युवक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर डेडबॉडी पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ भेज दी। हादसे के बाद साथ में मौजूद गांव के ही युवक धीरज के द्वारा फोन कर मृतक युवक के परिवार के लोगों को एक्सीडेंट में उसकी मौत की खबर दी गई बेटे की मौत की खबर सुनते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया आनन-फानन में परिवार के लोग जोड़कर अस्पताल पहुंच गए। दर्दनाक हादसे में बेटे की मौत के बाद परिवार के लोगों में चीख पुकार मचा हुआ है। तो वही परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …