अलीगढ़: पुरानी रंजिश के चलते एक पक्ष के दबंग लोगों ने घर में घुसकर लाठी-डंडों से किया हमला, कई घायल

(रिपोर्टर) अजय कुमार 

द ब्लाट न्यूज़ अलीगढ़ जिले के थाना अकराबाद क्षेत्र के गांव पिलखना में एक पक्ष के दबंग लोगों द्वारा एक घर में घुसकर मारपीट किए जाने का 2 मिनट 27 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 2 मिनट 27 सेकंड के वीडियो में गांव के ही एक दबंग पक्ष के लोगों द्वारा अपने हाथों में लाठी-डडे लेकर अपने घर की महिलाओं के साथ गांव के ही एक पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर पुरानी रंजिश के चलते घर का दरवाजा तोड़ने की कोशिश करते हुए पीड़ित परिवार के लोगों को अड़ोस पड़ोस के घरों में ढूंढ ढूंढ कर लाठी-डंडों और लोहे के सरिए सहित अन्य हथियारों से बेरहमी के साथ मारपीट करते हुए खून से लथपथ कर घायल कर दिया।

 

 

गांव के एक पक्ष के दबंग लोगों द्वारा मुकदमे बाजी और पुरानी रंजिश को लेकर पीड़ित परिवार के घर और आस-पड़ोस के घरों में घुसकर किए गए हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दबंगों द्वारा घर में घुसकर एक पीड़ित परिवार के लोगों के ऊपर बेरहमी के साथ मारपीट कर पिटाई किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर हमला करने वाले हमलावर उनको चिन्हित करते हुए कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के गांव पिलखना में दो पक्षों के बीच चली आ रही मुकदमे बाजी को लेकर पुरानी रंजिश के चलते एक पक्ष के दबंग लोगों के द्वारा अपने घर की महिलाओं के साथ मिलकर पीड़ित परिवार के घर का दरवाजा तोड़कर घर में घुसकर लाठी-डंडों से हमला बोलते हुए मारपीट किए जाने का 2 मिनट 27 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पुरानी रंजिश के चलते एक दबंग परिवार के लोगों द्वारा हाथों में लाठी-डंडे लेकर गांव के ही एक पीड़ित परिवार के घर पर पहुंचकर के घर के दरवाजे पर लाठी-डंडों और लातों से दरवाजा तोड़ने की कोशिश करते हुए घर में घुसकर लाठी-डंडों से हमला किया गया। इस दौरान पीड़ित परिवार के लोग अपने घर को छोड़कर जब दूसरों के घरों में छुप गए तो उक्त दबंग लोगों ने दूसरों के घरों में घुसकर पीड़ित परिवार के लोगों को ढूंढ-ढूंढकर उनके ऊपर बेरहमी के साथ लाठी-डंडे बरसाते हुए निर्ममता पूर्वक बेरहमी के मारपीट कर पिटाई की गई। दबंगों द्वारा की ढूंढ ढूंढ कर की गई मारपीट के चलते पीड़ित परिवार के लोग खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान एक पक्ष के दबंगों द्वारा की जा रही मारपीट की घटना इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

तो वही मारपीट में घायल परिवार के लोगों द्वारा वारदात के बाद सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।इसके बाद पीड़ित परिवार के लोगों ने थाने पहुंचकर दबंग लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई है। पुलिस तहरीर ओर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घर में घुसकर हमला बोलने वाले दबंग लोगों को और महिलाओं को चिन्हित करते हुए मामले की जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई में जुटी हुई है।

Check Also

दोस्त ने परिवार के साथ मिल अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर की हत्या,वीडियो वायरल

• शराब के नशे में दो दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा,फिर शराबी दोस्त ने परिवार …