अलीगढ़: मामूली विवाद में चचेरे भाइयों में हुआ झगड़ा, घर में घुसकर की मारपीट, एक की मौत कई घायल

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ थाना क्वार्सी क्षेत्र के नगला तिकोना मोहल्ले में लोगों के बीच उस वक्त अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई। जब देर रात दो चचेरे भाइयों में किसी मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद दो चचेरे भाइयों के बीच हुए इस मामूली विवाद के चलते छीतरमल ने अपने बेटों के साथ मिलकर अपने चचेरे भाई चंद्रपाल के घर में घुसकर उसके ओर उसके परिवार के लोगों के ऊपर हमला बोलते हुए मारपीट करते हुए लोहे के पाइप से उसके सिर पर एक के बाद एक वार कर निर्मम हत्या कर दी। चचेरे भाई के द्वारा अपने बेटों के साथ मिलकर मामूली विवाद के चलते घर में घुसकर अपने ही चचेरे भाई की हत्या किए जाने के बाद दिन निकलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। घटना के बाद मौके पर इकट्ठा हुए लोगों द्वारा सूचना पुलिस को दी।

 

 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टर में चंद्रपाल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्यारों के खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने चंद्रपाल की हत्या करने वाले चचेरे भाई सहित 2 लोगों को हिरासत में लेते हुए गिरफ्तार कर थाने ले गई। जिसके बाद पुलिस हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुए दोनों आरोपियों से पूछताछ करते हुए मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई में जुटी हुई हैं।

वही मृतक चंद्रपाल के परिवार के बुजुर्ग व्यक्ति कुंवर पाल सिंह का कहना है कि शनिवार की देर रात करीब 11:30 बजे छीतरमल का बेटा अपने चचेरे भाई चंद्रपाल के साथ गाली गलौज कर रहा था। जिसका विरोध भतीजे द्वारा की जा रही गाली गलौज का चंद्रपाल ने किया था। गाली गलौज का विरोध करने के चलते भतीजे और उसके पिता छीतरमल ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर चंद्रपाल के घर में घुसकर हमला बोल दिया और उसके बाद छीतरमल ओर उसके बेटों ने चंद्रपाल को पकड़कर मारपीट करते हुए उसके सिर पर लोहे के पाइप से वार करते हुए उसकी हत्या कर दी।

वहीं इस पूरे मामले पर सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी तृतीय अशोक कुमार का कहना है कि थाना क्वार्सी क्षेत्र के नगला तिकोना क्षेत्र से पुलिस को सूचना मिली की इलाके के रहने वाले दो चचेरे भाई चंद्रपाल और छीतरमल में किसी बात को लेकर आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। मौके पर पहुंची पुलिस को जानकारी करने पर पता चला कि छीतरमल ने अपने बेटों के साथ मिलकर चंद्रपाल और उसके परिवार के लोगों के साथ घर में घुसकर मारपीट कर दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मारपीट में घायल चंद्रपाल और उसके परिवार के लोगों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने चंद्रपाल को मृत घोषित कर दिया। तो वहीं अन्य घायलों का अस्पताल में उपचार जारी है। मृतक के परिवारी जनों की तहरीर के आधार पर छीतरमल ओर परिवार के लोगों के खिलाफ थाने पर हत्या सहित उचित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जबकि मृतक के शव का पंचायत नामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तो वहीं पुलिस ने छीतरमल ओर रक्षपाल को गिरफ्तार करते हुए थाने ले गई। जबकि मौके पर शांति व्यवस्था कायम बनी हुई है।

Check Also

दोस्त ने परिवार के साथ मिल अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर की हत्या,वीडियो वायरल

• शराब के नशे में दो दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा,फिर शराबी दोस्त ने परिवार …