अलीगढ़: दो बहनों के साथ लड़कों ने की छेड़छाड़,विरोध पर की मारपीट, थाने में दी शिकायत

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के मौलाना आजाद नगर में देर शाम करीब 7:30 बजे डेयरी से दूध लेने जा रही दो सगी बहनों के साथ मोहल्ले के ही रहने वाले लफंगे लड़कों के द्वारा की गई छेड़खानी का विरोध करने पर मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। सुनसान रास्ते पर छेड़छाड़ की शिकार हुई दोनों सगी बहनों ने जब इसकी शिकायत घर पहुंच कर परिवार के लोगों से की छेड़छाड़ करने वाले लोगों ने दोनों पीड़ित लड़कियों सहित उनके परिवार के लोगों के साथ घर में घुसकर मारपीट करते हुए थाने में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी गई।

 

 

छेड़छाड़ और मारपीट की घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। जिसके बाद छेड़खानी की शिकार हुई पीड़ित लड़कियों ने थाने पहुंचकर उनके साथ छेड़खानी कर घर में घुसकर मारपीट और धमकी देने वाले लड़कों और उनके परिवार के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिखित शिकायत दी। पुलिस ने छेड़छाड़ की शिकार हुई दोनों लड़कियों के भाई की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए तत्काल दोनों सगी बहनों को मेडिकल परीक्षण जांच हेतु उपचार के लिए पंडित दीनदयाल अस्पताल भेजा गया है। तो वही पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर पुलिस आरोपी लड़के और उनके परिवार को लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जांच में जुटी हुई है।

आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के मौलाना आजाद नगर निवासी पीड़ित भाई के द्वारा थाने पहुंचकर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि उसकी दो सगी बहने शनिवार की देर शाम करीब 7:30 बजे अपने घर से डेरी पर दूध लेने के लिए जा रही थी। तभी रास्ते में खड़े पड़ोस के ही रहने वाले युवक अली हसन और उसके दोस्त आबिद ने दूध लेने जा रही उसकी बहन को आबिद ने पकड़ लिया और उसके साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी।

रास्ते में खड़े दोनों लड़के के द्वारा की जा रही छेड़खानी का विरोध जब उसकी दोनों बहनों ने किया तो यही बात छेड़खानी करने वाले दोनों लड़कों को नागवार गुजर गई और उन्होंने छेड़छाड़ की शिकार हुई दोनों सगी बहनों के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर मारपीट कर दी। लड़कों द्वारा की गई छेड़छाड़ की घटना के बाद जब दोनों सगी बहने इसकी शिकायत लेकर लड़कों के परिवार के लोगों के पास पहुंची तो छेड़खानी करने वाले लड़कों के परिवार के लोग दोनों लड़कियों पर भड़कते हुए बोखला गए और उन्होंने शिकायत करने पहुंची दोनों बहनों को पकड़कर उक्त दोनों लड़कों सहित शोहिल, इमरान ओर दो अज्ञात लोगों ने जमकर मारपीट करनी शुरू कर दी। उक्त लोगों द्वारा दोनों बहनों के साथ की जा रही मारपीट की घटना के बाद चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोगों की मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों द्वारा की गई मारपीट में दोनों बहने गंभीर रूप से घायल हो गई ओर घटना के बाद अपने घर पहुंची।

आरोप है कि छेड़छाड़ और मारपीट की घटना को दोनों बहने परिवार के लोगों से बताती उससे पहले ही छेड़छाड़ और मारपीट करने वाले उक्त दबंग लोग इकट्ठा होकर उनके घर में घुस गए और दोनों बहनों समेत परिवार के लोगों पर हमला बोलते हुए जमकर मारपीट की गई। इस दौरान उक्त लोगों के द्वारा घर में घुसकर की जा रही मारपीट की घटना को देख आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और दबंगों के चुंगल से पीड़ित परिवार के लोगों को बचाया गया जिसके बाद दबंग लोग आन पर शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। वहीं दबंगों द्वारा की गई छेड़छाड़ की शिकार हुई दोनों बहने गंभीर रूप से घायल हो गई।

घटना के बाद पीड़ित परिवार के लोग थाने पहुंचे और दोनों बहनों के साथ छेड़छाड़ मारपीट और उसके बाद घर में घुसकर हमला बोलने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस को लिखित शिकायत दी गई। पुलिस ने शिकायत पर तत्काल संज्ञान लेते हुए घायल लड़कियों का उपचार हेतु मेडिकल परीक्षण के लिए पंडित दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं पुलिस पीड़ित लड़कियों के भाई द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर छेड़छाड़ और मारपीट करने वाले लोगों की तलाश करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …