अलीगढ़: आमने-सामने की भिड़ंत में दो बाइकों के उड़े परखच्चे, एक की मौत, दो युवकों की हालत नाजुक

(रिपोर्टर अजय कुमार)

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत के बाद एक 50 वर्षीय व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। तो वही दूसरी बाइक पर सवार दोनों दोस्त खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। एक्सीडेंट होते हुए देख लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे सड़क पर पड़े घायलों को मौके पर पहुंची सरकारी एंबुलेंस 108 के जरिए उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने एक्सीडेंट में घायल 50 वर्षीय बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया। तो वहीं बाइक सवार दोनों युवकों की हालत को गंभीर देखते हुए अलीगढ़ रेफर कर दिया।

 

 

एक्सीडेंट में बुजुर्ग की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भरकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दी।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना खैर इलाके के गांव बामोती निवासी मदन मोहन अपने घर से कस्बा खैर घरेलू सामान खरीदने के लिए गए थे। जिसके बाद देर शाम कस्बा खैर से घरेलू सामान लेने के बाद अपनी बाइक पर सवार होकर अपने गांव वापस जा रहे थे। बताया जा रहा है कि उसी दौरान अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित ऐचना गांव के पास तेज रफ्तार के साथ बाइक पर सवार दो युवकों की बाइक ने अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे बुजुर्ग व्यक्ति की बाइक में टक्कर मार दी। दो बाइकों के बीच हुई इस भीषण भिड़ंत में दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गए ओर दोनों मोटरसाइकिल पर सवार तीनों लोग अपनी अपनी बाइक से उछलकर सड़क पर दूर जा गिरे।

दो मोटरसाइकिल के बीच हुए इस भीषण भिड़ंत में कस्बा खैर गेहूं का आटा पिसाने जा रहे थाना क्षेत्र के गांव चांदजोर निवासी युवक सचिन और बाइक पर पीछे बैठे उसका दोस्त लवकुश सहित दूसरी बाइक पर सवार बुजुर्ग व्यक्ति खून से लथपथ होते हुए घायल हो गए। दो मोटरसाइकिल के बीच हुई भिड़ंत को दें स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और सूचना इलाका पुलिस सहित 108 एंबुलेंस को दी। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही एंबुलेंस मौके पर पहुंची और सड़क पर पड़े तीनों घायलों को राहगीरों की मदद से सरकारी 108 एंबुलेंस के जरिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने लव-कुश और सचिन की हालत को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद अलीगढ़ रेफर कर दिया।

तो वही बामोती गांव निवासी 50 वर्षीय मदन मोहन को मृत घोषित कर दिया। मौत के शिकार हुए 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत की सूचना डॉक्टर द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद पुलिस के द्वारा एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए बुजुर्ग व्यक्ति के परिवार के लोगों को फोन कर उसकी मौत की सूचना दी। एक्सीडेंट में मौत की सूचना मिलते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही परिवार के लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। हादसे के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। तो वही परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …