अलीगढ़: बेटे के साथ सड़क पर जा रही महिला को कार सवार ने पीछे से टक्कर मार कर कुचला

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ थाना बन्नादेवी क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार सफेद रंग के टोयोटा कार ने सड़क किनारे फुटपाथ पर गुजरकर पैदल जा रही एक 40 वर्षीय महिला को उस वक्त पीछे से जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क पर रौंद दिया। जब उसका बेटा अपनी मां के पीछे-पीछे आ रहा था। टोयोटा कार सवार चालक फुटपाथ पर जा रही महिला को हमेशा के लिए मौत की नींद सुलाने के बाद मृतक महिला के बेटे और लोगों को घटनास्थल पर आता हुआ देख वाहन समेत मौके से फरार हो गया। बेटे की आंखों के सामने मां की कार के पहियों तले कुचलकर हुई दर्दनाक मौत के बाद बेटा सड़क पर खून से लथपथ पड़ी मां की लाश को देख दहाड़े मार कर रोने लगा।

 

 

मौके पर इकट्ठा हुए लोगों के द्वारा एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क पर खून से लथपथ पड़ी महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने महिला को देखते ही मृत घोषित कर दिया। तो वही 40 वर्षीय महिला को अज्ञात वाहन द्वारा रौंदे जाने की सूचना मिलते ही वाल्मीकि समाज के लोगों के साथ परिवार के लोग थाने पहुंच गए ओर थाने का घेराव करते हुए कार्यवाही किए जाने की मांग को लेकर हंगामा किया गया। इसके बाद थाने पर हंगामा कर रहे लोगों को पुलिस ने समझा-बुझाकर कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देते हुए मामले को शांत किया और आनन-फानन में अज्ञात वाहन चालक की पहचान होते ही उसके खिलाफ परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं पुलिस ने मृतक महिला के शव का पंचायत नामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे स्थित कॉल तहसील के पास शनिवार की दोपहर एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है। जब थाना बन्नादेवी क्षेत्र के नगला कलार वाल्मीकि बस्ती निवासी एक 40 वर्षीय महिला कुसुम देवी पत्नी राहुल तहसील कॉल चौराहा पारकर सड़क सहारे अपने घर जा रही थी। बताया जा रहा है कि उसी दौरान कुसुम लुईसा स्कूल के पास थाना महुआ खेड़ा क्षेत्र के देवी नगला निवासी महेश कुमार पुत्र चटर्जी सिंह की तेज रफ्तार सफेद रंग की टोयोटा कार ने सड़क किनारे फुटपाथ पर जा रही महिला को पीछे से जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क पर कुचल दिया और एक्सीडेंट की वारदात को अंजाम देकर वाहन चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। टोयोटा कार वाहन चालक के द्वारा पत्नी को सड़क पर कुचलते हुए देख अपनी मां के पीछे आ रहा बेटा अनिकेत ओर दीपक चौहान दौड़कर मौके पर पहुंचे एक्सीडेंट होते हुए देख सड़क पर गुजर रहे राहगीर और आसपास के लोग भी घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए।

मौके पर पहुंचे बेटे के द्वारा अपनी मां की लाश को खून से लथपथ सड़क पर पड़े हुए देख इसकी सूचना परिवार के लोगों सहित पुलिस को दी। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और खून से लथपथ सड़क पर पड़ी 40 वर्षीय पत्नी को उपचार के लिए आनन-फानन में जिला मलखान सिंह अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने एक्सीडेंट में घायल पत्नी को देखते ही मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना बेटे के द्वारा परिवार के लोगों को दी गई। पत्नी की मौत की सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में वाल्मीकि समाज के लोग मृतक महिला के परिवारी जनों के साथ कार्यवाही किए जाने की मांग को लेकर थाने पर पहुंचे और आरोपी कार चालक की पहचान करते हुए उसके खिलाफ मृतक पत्नी के पति द्वारा पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई पुलिस ने तत्काल आरोपी टोयोटा कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। तो वही एक्सीडेंट में मौत की शिकार हुई महिला की लाश को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …