अलीगढ़: 12 साल जेल काटने के बाद गांव पहुंचे कुख्यात अपराधी ने तमंचा लहरा कर फैलाई दहशत वीडियो वायरल

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ जनपद जिला बदर अपराधी के खौफ के सामने बुलडोजर बाबा योगी आदित्यनाथ के अलीगढ़ जिले की टप्पल पुलिस बोना साबित हो गई। 12 साल जेल काटने के बाद जिला बदर अपराधी द्वारा 1 दिन पहले की गई वारदात के बावजूद बदमाश के खिलाफ टप्पल पुलिस ने लिखित शिकायत के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं की। उसी का नतीजा है कि जिला बदर अपराधी के हौसले इतने बुलंद हो गए कि उसने कुछ ही घंटों के अंतराल में गांव के ही एक ही पीड़ित परिवार के ऊपर एक के बाद एक घटना को अंजाम देते हुए अपनी बदमाशी का जलजला दिखाने की कोशिश करते हुए घर में घुसकर खुलेआम तमंचा लहराकर फायरिंग करते हुए गांव में दहशत फैलाने की कोशिश की गई है। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

 

 

आपको बता दें कि अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के गांव रसूलपुर में थाने पर कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज होने के बावजूद जिला बदर कुख्यात बदमाश अमित उर्फ बरन सिंह के द्वारा गांव के ही दो सगे भाइयों पर अलग-अलग जगहों पर हमला कर मारपीट में घायल किए जाने के बाद जिला बदर अपराधी का अपने परिवार के लोगों के साथ पीड़ित परिवार के घर के दरवाजे पर खड़े होकर तमंचा लहराए जाने का 27 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जिला बदर अपराधी अमित उर्फ बरन सिंह अपने परिवार के लोगों के साथ पीड़ित परिवार के घर पर पहुंचकर दबंगई दिखाते हुए अंटी में लगा तमंचा खुलेआम हाथों में निकालकर पीड़ित परिवार सहित ग्रामीणों को अपनी बदमाशी की दहशत दिखाते हुए इलाके में अपना जलजला दिखाने की कोशिश की गई है। वही आपको बता दें कि जिला बदर अपराधी के द्वारा ग्रामीणों के बीच खुलेआम तमंचा लहराते हुए अलीगढ़ पुलिस को चुनौती पेश की गई है।

आपको बता दें कि 12 साल जेल में बिताने के बावजूद जिला बदर अपराधी अमित उर्फ बरन सिंह के द्वारा 1 दिन पहले अपने बदमाश भाई के साथ बाइक पर सवार होकर पीड़ित देवेंद्र के खेतों में पहुंचकर अपने खेतों में ट्रैक्टर रूटावर से धान की फसल में घोल करने के लिए कहा था। इस पर पीड़ित देवेंद्र ने उनके खेतों में ट्रैक्टर रूटावर से धान की फसल में घोल करने से मना कर दिया। खेतों में घोल करने से मना करने की यही बात दबंग बदमाशों को नागवार गुजर गई। जिसके बाद दबंग बदमाश भाइयों ने अपने खेतों में ट्रैक्टर रूटावर चलाकर धान की फसल में घोल कर रहे पीड़ित युवक देवेंद्र के साथ तमंचे की बट से सिर पर वार कर मारपीट की गई थी। जिसके बाद पीड़ित ने दबंग बदमाशों के चुंगल से मौके से भाग कर जैसे तैसे अपनी जान बचाई थी। जिसकी शिकायत पीड़ित देवेंद्र ने थाने पहुंचकर पुलिस को लिखित में की गई थी। लेकिन जिला बदर दबंग अपराधी के खौफ के सामने योगी बाबा की टप्पल पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की।

जिसके चलते इस बदमाश के हौसले और बुलंद हो गए और उसने देर रात देवेंद्र, आकाश से पुरानी रंजिश को लेकर घर पर हमला करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें देवेंद्र के ऊपर गोली चलाई गई, लेकिन देवेंद्र बच गया और गोली चाचा आकाश को जा लगी। बदमाश के द्वारा देर रात की गई ताबड़तोड़ फायरिंग के दौरान पीड़ित के चाचा को गोली लगने से घायल होने की खबर सुनते ही गांव में दहशत फैल गई और पीड़ित परिवार के लोगों द्वारा बदमाशों के द्वारा उनके घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग किए जाने की सूचना पुलिस को दी गई। गोली लगने से घायल आकाश को आनन-फानन में उपचार के लिए परिवार के लोगों द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टप्पल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद गोली लगने से घायल को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था।वही टप्पल पुलिस की लापरवाही का नतीजा है कि दबंग बदमाश के हौसले और बुलंद हो गए और उसने अपने परिवार के लोगों के साथ ही अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़ित परिवार के घर में घुसकर हमला बोल दिया। ओर तमंचा निकालकर पीड़ित परिवार के लोगों में अपनी दबंगई का जलवा दिखाते हुए दहशत फैलाने की कोशिश की गई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

पीड़ित पक्ष का कहना है कि आरोपी बदमाशी करते हैं वही मामले में पुलिस ने पहले सुनवाई की होती, तो बदमाशों का हौसला इतना नहीं बड़ता , वही पुलिस पूरे मामले में कार्रवाई कर रही है।

Check Also

दोस्त ने परिवार के साथ मिल अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर की हत्या,वीडियो वायरल

• शराब के नशे में दो दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा,फिर शराबी दोस्त ने परिवार …