अलीगढ़: जलभराव के पानी से गुजरकर जा रहे बिजली के खंभे के करंट से घोड़ा बग्गी में दौड़ा करंट, घोड़ी की मौत,

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ में प्रदेश सरकार के स्मार्ट सिटी और विधुत विभाग की पोल उस वक्त खुल गई। जब हल्की बारिश होने के चलते शहर जलमग्न हो गया। जिसके बाद पूरा स्मार्ट सिटी शहर जलमग्न हो गया ओर विधुत विभाग की लापरवाही के कारण शहर में हुए जलभराव के पानी में बिजली के खंबे से करंट दौड़ने के चलते बारात चढ़त के बाद कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र के अतरौली रामघाट रोड पर जलभराव के पानी में गुजरकर जा रहे घोड़ा बग्गी में लगें एक बेजुबान जानवर घोड़ी की करंट लगने के चलते जलभराव के पानी में मौके पर ही तड़प तड़प कर जान चली गई। जबकि घोड़ा बग्गी के चालक ने घोड़ी की बिजली के करंट से मौत के बाद समझदारी का परिचय देते हुए जलभराव से पानी से निकलकर अपनी जान को बचाया गया।

 

 

 

जिसके बाद पीड़ित नहीं थाने पहुंचकर पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया और घोड़ी की मौत के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही किए जाने की मांग की गई। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए जांच अधिकारी को तहरीर के आधार पर मामले की गहनता से जांच कर कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए गए हैं।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज क्षेत्र के शाहपुर बारोठ निवासी मजदूर युवक सूरजपाल पुत्र छिद्धि सिंह के द्वारा थाना सिविल लाइन पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई लिखित तहरीर में आरोप लगाया है कि उसके साथ हुई घटना 30 जून कि सुबह करीब 4:00 बजे की है। जब वह बारात चढ़त के बाद अपनी घोड़ा बग्गी लेकर अलीगढ़ अतरौली रामघाट रोड होकर अपने गांव वापस लौट रहा था। तभी सिविल लाइन क्षेत्र स्थित टीकाराम कॉलेज के सामने रामघाट रोड पर बारिश के चलते हो रहे जलभराव के पानी में बिजली के खंबे में आ रहे करंट से उसकी घोड़ा बग्गी टकरा गई। जिसके चलते अचानक बिजली के खंभे से सड़क पर हो रहे जलभराव के पानी में आ रहे करंट ने उसकी घोड़ा बग्गी को अपनी चपेट में ले लिया। ओर करंट लगने के चलते उसकी घोड़ा बग्गी में लगी घोड़ी की मौके पर ही मौत हो गई।

विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते जलभराव के पानी में दौड़ रहे करंट से घोड़े की मौत होने के बाद बग्गी पर सवार युवक ने समझदारी का परिचय देते हुए अपनी जान को बचाया और थाना सिविल लाइन थाने पहुंचकर पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर देते हुए उसकी घोड़ा बग्गी में लगी घोड़ी की मौत के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की गई। इंस्पेक्टर सिविल लाइन ने तत्काल पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच थाने में तैनात दरोगा मनीष कुमार को देते हुए लेपर्ड को घटनास्थल पर मौका मुआयना कर निरीक्षण करने के लिए भेजा गया। वही हादसे के बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी हुई है।

Check Also

दोस्त ने परिवार के साथ मिल अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर की हत्या,वीडियो वायरल

• शराब के नशे में दो दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा,फिर शराबी दोस्त ने परिवार …