बिहार: सारण में ट्रक ड्राइवर की पीट-पीट कर हत्या

द ब्लाट न्यूज़ बिहार के सारण जिले में बुधवार देर रात भीड़ ने एक ट्रक चालक की पीट-पीट कर हत्या कर दी, क्योंकि उन्हें पता चला कि वाहन एक फैक्ट्री में जानवरों की हड्डियां ले जा रहा था। पुलिस ने यह जानकारी दी।गौरा चौकी अंतर्गत मझवलिया गांव का ट्रक चालक 55 वर्षीय जहरुद्दीन जिले के नगरा बोन डस्ट फैक्ट्री जा रहा था।

 

 

फैक्ट्री जाते समय जलालपुर थाने के खोरी पाकड़ गांव के पास पहुंचते ही वाहन में कुछ तकनीकी खराबी आ गई और जहरुद्दीन और उसका सहायक तथा कुछ मजदूर उसे ठीक करने का प्रयास कर रहे थे।फैक्ट्री के मालिक हैदर ने कहा, “उसी समय कुछ स्थानीय निवासी वहां इकट्ठे हुए और उनसे ट्रक पर लदी सामग्री के बारे में पूछा। जब उन्होंने जवाब दिया कि ट्रक में जानवरों की हड्डियां हैं और यह नगरा स्थित फैक्ट्री में जा रही है, तो उन्होंने उनकी पिटाई शुरू कर दी।”

उन्होंने कहा, “जबकि सहायक और अन्य मजदूर मौके से भागने में सफल रहे, जहरुद्दीन असफल रहा क्योंकि उसके पैर में लोहे की रॉड लगी थी और वह भागने में असमर्थ था। भीड़ ने उसे तब तक बेरहमी से पीटा जब तक उसकी मौके पर ही मौत नहीं हो गई। जलालपुर की स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन उन्होंने मामले में कोई हस्तक्षेप नहीं किया।

हिंसक भीड़ ने ट्रक ड्राइवर पर मुस्लिम होने और ईद-उल-अज़हा से पहले हड्डियों और मांस का कारोबार करने का आरोप लगाया।”उन्होंने कहा, “जहरुद्दीन की जिस तरह से पीट-पीटकर हत्या की गई, उसके बाद हेल्पर और अन्य कर्मचारी डर गए। उन्होंने मुझे घटना की जानकारी दी है।”घटना के बाद सदर एसडीएम और एसडीपीओ मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की।

Check Also

बिहार के छह जिलों में आकाशीय बिजली गिरने से नौ की मौत

पटना। बिहार में पिछले 24 घंटे में आकाशीय बिजली से जहानाबाद में 03, मधेपुरा में …