Crime : पुलिस की छापेमारी में सेक्स रैकेट का हुआ खुलाशा, देह व्यापार में लिप्त मां बेटी सहित सात गिरफ्तार

Author : Ajay kumar 

Aligarh :  तहसील गभाना तहसीलदार और क्षेत्र अधिकारी की संयुक्त पुलिस टीमों के द्वारा मिली गोपनीय सूचना के आधार पर थाना चंडौस क्षेत्र के नगला पदम स्थित OYO होटल में छापामार कार्रवाई करते हुए होटल में संचालित सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए देह व्यापार में लिप्त 2 महिला समेत 7 लोगों को आपत्तिजनक हालत में मौके से रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि देह व्यापार में लिप्त पुलिस की गिरफ्त में आई दोनों महिलाएं सगी मां बेटी है। पुलिस द्वारा होटल में आपत्तिजनक हालत में लड़कों के साथ पकड़ी गई दोनों महिलाओं सहित सभी लोगों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराते हुए कार्रवाई की जा रही है।वहीं छापामार कार्रवाई के दौरान होटल से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है।

 चंडौस क्षेत्र के नगला पदम स्थित गौमत रोड पर OYO होटल में छापेमारी कर सीओ व तहसीलदार गभाना ने देह व्यापार से जुड़ी दो महिलाओं व पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को गोपनीय सूचना मिली थी कि चंडौस से करीब ढाई किमी दूर गौमत रोड पर ओयो होटल में पिछले काफी समय से देह व्यापार का धंधा चलता है। ओयो होटल में चल रहे सेक्स रैकेट की मिली सूचना के आधार पर सीओ सुमन कनौजिया व तहसीलदार उदयवीर सिंह ने दोपहर के वक्त होटल में छोपमारी की।जहां से पुलिस ने दो महिलाओं व पांच युवकों को होटल के बिस्तर पर आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ लिया। वही पकड़ी गई महिला व लड़की आपस में मां बेटी हैं।जो पिसावा क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली हैं।इसके साथ ही होटल में आपत्तिजनक हालत में मां बेटी के साथ पकड़े गए युवक चेतन निवासी चीती,मोहित निवासी नगला पदम,पिंकेश निवासी मीरपुर रायपुर,सौरभ उर्फ बटुआ निवासी कारह कादिलपुर व सुनील शर्मा निवासी चंडौस को गिरफ्तार किया है। जो काफी समय से देह व्यापार के इस गोरखधंधे में संलिप्त बताए जा रहे हैं। पुलिस पकड़े गए लोगों से और भी पूछताछ कर रही है।जिसके बाद साफ हो सकेगा कि इस सेक्स रैकेट के गिरोह के तार कहां तक जुड़े हुए हैं,ताकि उसका भी पर्दाफाश किया जा सके।

इनका ये हैं कहना 
क्षेत्राधिकारी सुमन कनौजिया के बताया कि छापेमारी के दौरान होटल से देह व्यापार से जुड़े 2 महिलाओं समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है।जिनके खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Check Also

वाराणसी में PM मोदी 14 मई को करेंगे नामांकन

वाराणसी/लखनऊ : लोकसभा चुनाव के अंतिम यानि सातवें चरण में वाराणसी लोकसभा सीट पर 1 …