अलीगढ़: गोशाला की दीवार फांदकर गाय चुराने ने घुसे 3 लोगों को ग्रामीणों ने धरा, किया पुलिस के हवाले

द ब्लाट न्यूज़ कोतवाली खैर इलाके के गांव ऐचना में शातिर चोरों के द्वारा गाय चोरी की कोशिश जाने का हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि गौशाला पर तैनात कर्मचारी जब खाना खाने के लिए गए हुए थे।तभी मौका पाकर तीन अज्ञात युवक गोशाला की दीवार फांदकर गाय चुरने के लिए गौशाला के अंदर घुस गए। जिसकी जानकारी प्रधान समेत ग्रामीणों को हो गई। जानकारी मिलते ही ग्राम प्रधान ग्रामीणों के साथ गौशाला पर पहुंचे और दीवार फांद कर गाय चोरी करने के लिए घुसे तीनों युवकों को मौके पर दबोच लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी।

 

 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दीवार फांद कर गोशाला में घुसे तीनों युवकों को हिरासत में लेते हुए पुलिस थाने ले गई। जहां तीनों युवकों से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। तो वही प्रधान पति का कहना है कि इससे पहले भी निराश्रित गौशाला में घुसकर अज्ञात लोगों के द्वारा गोवंशको ले जाने की कोशिश की गई है।

आपको बता दें कि पूरा मामला अलीगढ़ जिले के थाना खैर इलाके के ऐंचना स्थित निराश्रित गौशाला का है। जहां तीन अज्ञात लोग गलत मंशा से दीवार फांदकर गौशाला में घुस गये है।इसकी जानकारी जैसे ही ग्राम प्रधान के पति को हुई तो ग्राम प्रधान ने क्षेत्रीय लोगों की मदद से गलत मंशा के साथ दीवार कूदकर गौशाला में घुसे तीनों युवकों को पकड़ लिया। ओर इसकी सूचना इलाका पुलिस को दी गई। गौशाला में दीवार फांद कर तीन अज्ञात लोगों के घुसने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ओर ग्रामीणों के कब्जे से अपनी गिरफ्त में लेते हुए तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया और अपने साथ थाने ले गई।

वही इस मामले पर ग्राम प्रधान पति राजकुमार सारस्वत का कहना है कि ग्राम ऐंचना गौशाला में काम करने वाले व्यक्ति खाना खाने के लिए अपने घर गए हुए थे। तभी मौका पाकर गांव जरारा के तीन अज्ञात व्यक्ति गलत मंशा से गौशाला की दीवार फांदकर गोशाला में घूस गये। इसकी जानकारी आस पड़ोस के लोगों ने दी कि गौशाला में अज्ञात लोग घूम रहे हैं। तभी उन्होंने अपने यहां काम करने वाले लोगों को गोशाला भेजकर जानकारी की गई। तो तीनों लोग वही मिले और उन्हें जानकारी मिली कि तीनों युवक गलत मंशा से गौशाला में घुसे थे।इसके साथ ग्राम प्रधान पति का कहना है कि इससे पहले भी गौशाला से गायों को ले जाने की कोशिश की गई है। तीनों युवकों को पकड़कर इसकी सूचना चौकी इंचार्ज व एसएचओ खैर को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो तीनों युवकों की पहचान इरफान, बौबी और शंकर के रूप में हुई। तीनों युवकों को पकड़कर पुलिस अपने साथ थाने ले गई।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …