अलीगढ़: बिरयानी के पैसे मांगने पर दबंग युवक ने दुकानदार की ढकेल से उठाकर फेंकी बिरयानी की पिटाई

(रिपोर्टर) अजय कुमार 

द ब्लाट न्यूज़ ढकेल से बिरयानी खा कर युवक जाने लगा इस पर बुजुर्ग दुकानदार ने उसको टोका और बिरयानी खाकर बिना पैसे दिए जा रहे युवक से बिरयानी के पैसे मांगे, इसी बात पर युवक उससे बोला मेरी पुलिस में बहुत चलती है और मैं पुलिस का मुखबिर हूं अगर तू मुझसे पैसे मांगेगा तो तेरा मुंह तोड़ दूंगा,इसी बात को लेकर बुजुर्ग ने धंधे में उससे पैसे मांगे तो दबंग उग्र हो गया ओर बुजुर्ग दुकानदार के साथ बिरयानी के पैसे मांगने पर उसकी ढकेल पर रखी बिरियानी उठाकर फेंकते हुए मारपीट कर दी।

 

 

 

अलीगढ़ जिले की कोतवाली ऊपरकोट इलाके के भुजपुरा क्षेत्र में खुद को पुलिस का मुखबिर बताने वाले एक दबंग युवक की दबंगई का मामला सामने आया है। जहां एक बुजुर्ग की दुकान पर बिरयानी खाने के लिए पहुंचा युवक बिरयानी खाने के बाद बिना पैसे दिए दुकान से जाने लगा। इस पर जब बुजुर्ग दुकानदार ने युवक से बिरयानी के पैसे मांगे तो दबंग युवक ने खुद को पुलिस का मुखबिर बताते हुए बिरयानी के पैसे देने से साफ मना कर दिया और उसके बाद खुद को पुलिस का मुखबिर बताने वाले युवक ने दबंगई दिखाते हुए बुजुर्ग दुकानदार के साथ मारपीट करते हुए ढकेल पर रखी बिरयानी समेत दुकान पर रखा सामान उठाकर सड़क पर फेंक दिया। जिसके बाद दबंग युवक बिरयानी के बिना पैसे दिए बुजुर्ग के साथ मारपीट कर मौके से चला गया। वही दुकानदार का कहना है कि उसकी दुकान पर बिरयानी खाने पहुंचे युवक से पहले के पैसे और आज की बिरयानी के पैसे मांगे थे। जिस पर दबंग युवक ने उससे कहा कि मेरी पुलिस में बहुत चलती है और मैं पुलिस का मुखबिर हूं अगर तू मुझसे पैसे मांगेगा तो तेरा मुंह तोड़ दूंगा, इसी बात को लेकर बुजुर्ग ने धधे में उससे पैसे मांगे तो दबंग उग्र हो गया ओर उसके साथ मारपीट कर दी।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के भुजपुरा में एक गरीब बुजुर्ग दुकानदार को अपने बिरयानी के पैसे मांगना भारी पड़ गया। जहां बिरयानी के पैसे मांगने पर दबंग युवक उग्र हो गया और अपने आप को पुलिस का मुखबिर बताते हुए दबंगई दिखाते हुए बुजुर्ग दुकानदार के साथ मारपीट कर दी और उसकी दुकान पर रखी बिरयानी समेत सभी सामान सड़क पर फेंक दिया, जिसमें बुजुर्ग दुकानदार का लगभग ₹7000 का नुकसान हो गया। इसके बाद खुद को पुलिस का मुखबिर बताने वाला युवक बिरयानी खाने के बाद बिरयानी के बिना पैसे दिए और दुकानदार का सामान भेजने के बाद मौके से चला गया। घटना के बाद मारपीट में घायल बुजुर्ग दुकानदार दबंग युवक के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंचा और पुलिस को अपने साथ हुई घटना से अवगत करवाते हुए दबंग के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज कराई गई।

वही मामले पर जानकारी देते हुए बुजुर्ग दुकानदार व्यक्ति का कहना है कि वह अपनी लकड़ी की ढकेल पर हलीम बिरयानी बेचकर अपने परिवार पालन पोषण कर गुजर बसर करता है। सुबह एक दबंग युवक उसकी ढकेल पर बिरयानी खाने के लिए आया और बिरयानी खाकर बिना पैसे दिए दुकान से जाने लगा। जिसको देख उसने युवक को टोका और बोला पहले के पैसे और आज के पैसे दो इसी बात को लेकर दबंग उससे कहने लगा कि मेरी पुलिस में बहुत चलती है और मैं पुलिस का मुखबिर हूं अगर तू मुझसे पैसे मांगेगा तो तेरा मुंह तोड़ दूंगा इसी बात को लेकर बुजुर्ग ने धंधे में उससे पैसे मांगे तो दबंग ज्यादा उग्र हो गया। बिरयानी के पैसे मांगने पर उग्र हुए दबंग युवक ने उसकी ढकेल पर रखी चावल की बिरयानी उठाकर जमीन पर फेंक दी।

जिसके चलते रोजाना खाने कमाने वाले बुजुर्ग दुकानदार का बड़ा नुकसान हो गया। जिसके बाद दबंग युवक के द्वारा पीड़ित दुकानदार के साथ मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया गया। घटना के बाद पीड़ित दुकानदार थाने पहुंचा और इलाका पुलिस को मामले से अवगत कराते हुए दबंग युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई गई पुलिस ने पीड़ित बुजुर्ग की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए मामले की जांच करते हुए कार्रवाई में जुट गई है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …