काल बनकर आई तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रहे  अधेड़ को रौंदा,मौत

अलीगढ़, संवाददाता। थाना खैर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति के लिए एक तेज रफ्तार कार अचानक उसके जीवन में काल बनकर आ गई। जिसके बाद काल बनकर आई तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रहे 50 वर्षीय व्यक्ति को टक्कर मारते हुए सड़क पर रौंद दिया।ओर कार चालक सड़क पार कर रहे व्यक्ति को रौंदने के बाद कार समेत मौके से फरार हो गया। तो वही तेज रफ्तार कार द्वारा सड़क पार कर रहे व्यक्ति को टक्कर मारते हुए देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सड़क पर खून से लथपथ पड़े घायल को उपचार के लिए सीएचसी खैर ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसको देखते ही मृत घोषित कर दिया। 50 वर्षीय व्यक्ति के एक्सीडेंट में मौत होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद पुलिस अज्ञात कार चालक समेत कार की तलाश शुरू करते हुए कार्रवाई में जुट गई है।

 

थाना खैर क्षेत्र के गांव सुजानपुर निवासी 50 वर्षीय अनिल सारस्वत पुत्र श्री राम अपनी मौत से अनजान होता हुआ सोमवार की दोपहर अपने घर से कस्बा खैर बाजार के लिए निकला था। बताया जा रहा है कि इस दौरान अलीगढ़ पलवल हाईवे सड़क पर पहुंचते ही 50 वर्षीय अनिल सारस्वत सड़क पार करने के लिए सुजानपुर कट के पास सड़क की दूसरी तरफ जाने लगा। तभी एक तेज रफ्तार कार उसके जीवन में अचानक काल बनकर आई ओर काल बनकर आई उस तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रहे 50 वर्षीय अनिल सारस्वत को जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क पर कुचल दिया। कार की सामने से जोरदार टक्कर लगते ही सड़क पार कर रहा अनिल सारस्वत अलीगढ़ पलवल हाईवे के बीचो बीच सड़क पर जा गिरा और खून से लथपथ हो गया।

जिसके बाद तेज रफ्तार कार चालक स्थानीय ग्रामीणों को मौके पर आता हुआ देख कार समेत मौके से फरार हो गया। एक्सीडेंट होते ही सैकड़ों की तादाद में ग्रामीणों का जमावड़ा मौके पर लग गया और एक्सीडेंट की सूचना उसके परिवार के लोगों को दी। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही घायल अनिल सारस्वत के परिवार के लोग रोते हुए मौके पर पहुंच गए और खून से लथपथ सड़क पर पड़े घायल को आनन-फानन में उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने घायल को देखते ही मृत घोषित कर दिया।

50 वर्षीय अनिल सारस्वत की एक्सीडेंट में मौत की खबर सुनते ही परिवार के लोगों में चीख-पुकार और कोहराम मच गया। जिसके बाद परिवार के लोगों ने एक्सीडेंट में हुई मौत की खबर पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंच गई हो मृतक के शव का पंचायत नामा भरकर डेड बॉडी को मोर्चरी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही हादसे के बाद मौके पर मौजूद पुलिस मृतक के परिजनों तरफ से दी जाने वाली तहरीर के बाद ही कार्रवाई की बात कह रही थी।

Check Also

वाराणसी में PM मोदी 14 मई को करेंगे नामांकन

वाराणसी/लखनऊ : लोकसभा चुनाव के अंतिम यानि सातवें चरण में वाराणसी लोकसभा सीट पर 1 …