ACCIDENT: शराब पीकर ट्रक चला रहे चालक की ट्रक पलटने से दबकर हुई मौत

अलीगढ़, संवाददाता।  थाना टप्पल क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर देर सुबह करीब 4:00 बजे एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है। जब होटल पर शराब पीने के बाद हरियाणा के सिरसा से ईट भट्टे पर मजदूरी करने वाले भट्टा मजदूरों को ट्रक में लेकर जा रहे ट्रक ड्राइवर के नशे में हालत होने के चलते ट्रक के अचानक ब्रेक लेने पर ट्रक अलीगढ़ पलवल हाईवे पर बीचोबीच पलट गया।

सड़क पर ट्रक पलटते ही नशे की हालत में ट्रक चला रहे चालक की ट्रक के नीचे दबकर मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रक में बैठकर अपने घर एटा पहाड़पुर जा रही भट्टा लेबर ओर उसके परिवार के लोग मामूली रूप से चोटिल होते हुए घायल हो गए। भट्टा मजदूरों से भरा ट्रक सड़क पर पलटने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नशे की हालत में होने के चलते मौत के शिकार हुए मृतक चालक के शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

वही इस पूरे मामले पर एटा के गांव पहाड़पुर निवासी युवक दीपक का कहना है कि वह अपने 25 वर्षीय ट्रक चालक चाचा ओमकार ओर ईट भट्टे पर काम करने वाले गांव के भट्टा लेवर के साथ हरियाणा राज्य के सिरसा से ट्रक में बैठकर परिवार सहित अलीगढ़ के रास्ते अपने गांव पहाड़पुर एटा जा रहे थे। इसी दौरान देर सुबह उसके चाचा ओंकार ने ट्रक को एक होटल पर रोक कर तीनों लोगों ने साथ बैठकर पहले शराब पी और शराब पीने के बाद उसके चाचा ट्रक को लेकर अलीगढ़ पलवल के रास्ते एटा जाने लगे। इसी दौरान सुबह करीब 4:00 बजे किसी वाहन को बचाने के चक्कर में ट्रक के तेज ब्रेक लगा दिए तेज रफ्तार में दौड़ रहे ट्रक के स्पीड के साथ ब्रेक लगते ही ट्रक सड़क के बीचोबीच पलट गया और नशे की हालत में ट्रक चला रहे उसके चाचा ओंकार की सड़क पर ट्रक पलटते ही ट्रक के नीचे दबकर मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि ट्रक में बैठे लोग मामूली रूप से चोटिल होते हुए घायल हो गए। ट्रक को सड़क पर बीचोबीच पलटते हुए देख आसपास के ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंच गए। इसके बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों की मदद से ट्रक के नीचे फंसे चालक की लाश को बाहर निकाला गया और सूचना पुलिस को दी गई। अलीगढ़ पलवल हाईवे पर बीचोबीच ट्रक पलटने की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक चालक के शव का पंचायतनामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद पुलिस ने सड़क पर पलटी पड़े ट्रक को हटाने के लिए क्रेन को मौके पर बुलाया गया और उसके बाद ट्रक को सड़क किनारे किया गया।

वहीं मृतक युवक के भतीजे दीपक का कहना है कि उसके ट्रक चालक चाचा ओंकार की नशे की हालत में होने के चलते ट्रक सड़क पर पलटते ही ट्रक के नीचे दबकर मौत हो गई। जबकि मृतक चालक शादीशुदा होने के साथ ही एक बच्चे का पिता भी था। हादसे के बाद से मृतक की पत्नी और एक इकलौते बच्चे का रो रो कर बुरा हाल है।

Check Also

रायबरेली सीट से राहुल गांधी ने किया नामांकन

रायबरेली/लखनऊ। कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर राहुल गांधी ने रायबरेली लोकसभा सीट से अपना नामांकन …