बेड पर रोमांस को जिंदा रखने के लिए सोने से पहले कपल्स जरुर फाॅलो करें ये टिप्स

आजकल इंसान को अपने पार्टनर के साथ रोमांस के पल बिताने नहीं है। लेकिन रिलेशन में यह बहुत ही जरूरी है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप सोने से पहले एक-दूसरे की कंपनी में कितना समय बिताते हैं, चाहे वह एक घंटा हो या कुछ मिनट, यह सब मायने रखता है कि आप दोनों दिन के अंत में बात करते हैं भी या नहीं। आज हम आपको बताएँगे पूरा दिन खुद में व्यस्त होने के बाद अपने पार्टनर के साथ सोते समय कैसा व्यवहार करना चाहिए।

बेड पर इन चीजों का रखें ध्यान:

बेड पर सोते समय आप अपने काम,  कंप्यूटर आफिस के इमेलस को अलग रखें, कोशिश करे कि आप अपने पार्टन के साथ कुछ देर लंबी बात करे। पिलो टॉक कपल्स के लिए सारे दिन की थकान दूर कर देती है।

रात को बेड पर जाते समय अपना फोन साइलेंट करे। जब आप काम पर जा रहे हों तो अपने ऑनलाइन दोस्तों के साथ बने रहें। बिस्तर में, घड़ी के नौ बजने के बाद, अपने सेल को बंद कर दें या बस इसे दूर रख दें।

आप अपने पार्टनर के साथ एक रूटीन बनाए, जैसे कि रात के खाने का सोने का एक निश्चित समय तय करे, यह आपके रिश्ते में अंतरंगता को बढ़ाने में मदद कर सकता है।

यदि आप उस 9 से 5 कार्य शेड्यूल पर हैं, तो आप अपने साथी को लंबे समय तक देखने को नहीं मिलते हैं। इसलिए घर जाने पर आप के सारे काम टाइम पर हो और सोने के लिए एक ही समय पर बिस्तर पर जाएं।

दिनभर की थकान, स्ट्रेस को लेकर आप कभी रात को बेड पर न लेकर जाए। इससे आपस में तनाव और झगड़ा बढ़ेगा। कोशिश करे कि दिन की टेंशन को खत्म कर ही बेड पर अपने पार्टनर के साथ सोने जाए।

Check Also

इश्क़ छुपता नहीं छुपने से :Rishabhपंत से मिलने से खुद को रोक नहीं पायी Urvashiरौतेला सामने आ ही गया मुलाकात का सबूत

The Blat News:           उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के मामले में …