Delhi Crime : बंदूक की नोक पर डिलीवरी एजेंट और उसके सहयोगी से 2 लाख की लूट

The Blat News,New Delhi : शनिवार को नई दिल्ली में प्रगति मैदान सुरंग के अंदर चार लोगों ने बंदूक की नोक पर एक डिलीवरी एजेंट और उसके सहयोगी से 2 लाख रुपये लूट की जिसपर दिल्ली पुलिस ने बताया कि दोनों व्यक्ति नकदी से भरा बैग देने के लिए गुरुग्राम जा रहे थे, तभी उन्हें लूट लिया गया। वहीं पुलिस ने बताया कि अभी तक आरोपियों की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।


हुई डकैती कैमरे में कैद

वीडियो में दो मोटरसाइकिलों पर चार लुटेरों को ओला कैब को रोकते हुए दिखाया गया है – जिसे डिलीवरी एजेंट ने लाल किला क्षेत्र से बुक किया था – जैसे ही वह रिंग रोड पर सुरंग में प्रवेश करती है।दो हथियारबंद लुटेरे, जो पीछे बैठे थे, बाइक से उतरते हैं। उनमें से एक को कैब में बैठे दो लोगों पर बंदूक तानते हुए देखा जाता है, जबकि दूसरा पिछली सीट से कैश बैग उठाता है।

इसके बाद वे मौके से भाग जाते हैं

पुलिस ने बताया कि डकैती और गंभीर चोट पहुंचाने के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।वहीं एक अधिकारी ने बताया कि “इसकी जांच की जा रही है कि क्या ये लोग लंबे समय से इन दोनों का पीछा कर रहे थे। हम कंपनी के कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रहे हैं ताकि यह पता लगाया जा सके कि क्या यह अंदर का काम था।”

इन्होंने की निदा

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शहर के बीचों-बीच हुई इस दुस्साहसिक घटना की निंदा की है और राष्ट्रीय राजधानी में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना पर निशाना साधा है।
“एलजी को इस्तीफा दे देना चाहिए। किसी ऐसे व्यक्ति के लिए रास्ता बनाएं जो दिल्ली के लोगों को सुरक्षा प्रदान कर सके। यदि केंद्र सरकार दिल्ली को सुरक्षित बनाने में असमर्थ है, तो इसे हमें सौंप दें। हम आपको दिखाएंगे कि शहर को अपने नागरिकों के लिए कैसे सुरक्षित बनाया जाए।” , केजरीवाल ने ट्वीट किया।

ये पुलिस का कहना

पुलिस ने कहा कि लगभग 16 सुरक्षाकर्मी 1.5 किलोमीटर लंबी सुरंग की सुरक्षा करते हैं, जो नई दिल्ली को सराय काले खां और नोएडा से जोड़ती है। उन्होंने कहा, “घटना के समय सुरक्षा गार्ड सुरंग के प्रवेश और निकास बिंदुओं पर थे।”

Check Also

रायबरेली से चुनाव लड़ने पर पीएम मोदी का राहुल गांधी पर तंज

कोलकत्ता। लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ताबड़तोड़ रैलियां और जनसभा कर रही है। इस बीच …