Crime : सात वर्षीय बच्ची के साथ दो सगे भाइयों ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

•मां बोली: खाना देकर आ रही 7 साल की मुस्लिम बेटी को प्रदीप और कालिया ने पकड़ लिया

•कहा चलों खेलेंगे,जब बेटी ने खेलने से मना किया तो कालिया मुंह दबाकर सड़क किनारे खेतों में ले गए

•जहां उसकी बेटी के साथ दोनों सगे भाइयों ने बारी-बारी से बलात्कार किया

अलीगढ़, संवाददाता। थाना टप्पल इलाके के यमुना एक्सप्रेसवे स्थित अलीगढ़ पलवल हाईवे पर दो सगे हिंदू भाइयों द्वारा एक 7 वर्षीय मुस्लिम बच्ची के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया हैं। जहां 23 जून 2023 की देर रात करीब 9:00 बजे जब 7 वर्षीय मासूम बच्ची यमुना एक्सप्रेसवे इंटरचेंज कट के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित दुकान पर खाना देने के बाद अपने घर वापस लौट रही थी। तभी सुनसान रास्ते के बीच अपने घर वापस लौट रही बच्ची को गैर समुदाय के दोनों पड़ोसी भाइयों ने पकड़ लिया और कहा कि चलो खेलेंगे? जब लड़की ने खेलन से मना कर दिया। तो दोनों भाई उसको पकड़ कर सड़क किनारे ले गए।

जहां सड़क किनारे ले जाकर गैर समुदाय के दोनों भाइयों ने बारी-बारी से बच्ची के साथ बलात्कार किया। बलात्कार की शिकार हुई मासूम बच्ची को सड़क किनारे पड़ा हुआ देख पड़ोसियों ने उसकी बेटी के साथ हुए बलात्कार की बात बताई। बेटी के साथ हुई बलात्कार की घटना के बाद जब पीड़ित बच्ची की मां इस विभत्स घटना को लेकर दोनों भाइयों के परिवार से विरोध दर्ज कराने पहुंची तो आरोपियों और उनके परिवार ने पीड़ित मुस्लिम मां के साथ मारपीट कर दी।

जिससे बलात्कार की शिकार हुई लड़की की मां को गंभीर चोटे आई। घटना दो समुदायों के बीच होने के चलते बात बढ़ गई थी। हिंदू लड़कों के द्वारा मुस्लिम बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने और लड़की की मां के साथ मारपीट होने की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बलात्कार की घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया तो वही दूसरा आरोपी पुलिस को चकमा दे मौके से फरार हो गया। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के चलते पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच कर कार्रवाई में जुटी हुई है।

थाना टप्पल क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे नेशनल हाईवे इंटरचेंज स्थित एक कॉलोनी रहकर अपने पति और बच्चों के साथ गुजर-बसर कर रही मुस्लिम महिला का आरोप है कि उसकी 7 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ हुई दुष्कर्म की वारदात 21 जून 2023 की देर रात करीब 9:00 बजे की है। जब उसकी बड़ी बेटी के कहने पर 7 वर्षीय बच्ची अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित दुकान पर खाना देने के लिए गई थी। और उसके बाद अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित दुकान पर खाना देने के बाद बेटी अकेली अपने घर वापस लौट रही थी। आरोप है कि तभी मोहल्ले में रहने वाले विजय के 13 वर्षीय और 16 वर्षीय दो सगे बेटे उसकी बेटी को अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित सुनसान रास्ते पर मिल गए।

जिसके बाद दोनों सगे भाइयों ने उसकी बेटी को पकड़ लिया और उससे दोनों लड़कों ने कहा कि चलो खेलेंगे। लेकिन लड़की ने दोनों लड़कों के साथ खेलने से मना करते हुए कहा कि मैं ना खेलने जाऊंगी और मां के डांटने का हवाला देकर घर की तरफ जाने लगी।इस दौरान जब उसकी बेटी ने खेलने से मना किया तो विजय के लड़के कालिया ने उसके मुंह को पकड़ कर दोनों हाथों से दबोच लिया। जिसके बाद दोनों भाई जबरदस्ती उसको पकड़कर अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित एकांत जगह ले गये।

जिसके बाद कालिया ने उसकी बेटी के मुंह को दबोचकर अपने भाई प्रदीप से उसके साथ बलात्कार करने की बात करते हुए बलात्कार करने के लिए कहा,जिसके बाद कालिया के कहने पर प्रदीप ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया और उसके बाद उसकी बेटी का मुंह दबोचने वाले कालिया ने बलात्कार किया। जिसके बाद दोनों भाइयों के द्वारा बारी-बारी से उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया गया। सुबह होने पर बलात्कार की शिकार हुई बच्ची की मां को पड़ोसियों के द्वारा पता चला कि उसकी बेटी के साथ मोहल्ले के ही रहने वाले दो लड़कों के द्वारा बलात्कार किया गया है और उसकी बच्ची बलात्कार के बाद सड़क किनारे बेहोशी की हालत में पड़ी हुई है।

जानकारी मिलते ही बच्ची की मां मौके पर पहुंची और उसके बाद बच्ची की मां दोनों आरोपी भाइयों के घर शिकायत लेकर पहुंची। और कालिया और प्रदीप दोनों भाइयों से पूछा कि उसकी बेटी के साथ उन्होंने बलात्कार क्यों किया है। तो इस पर पिता और दोनों बेटे ने लोहे के सरिया ओर बाट से बच्ची की मां के मुंह पर बांट मारते हुए सरियों से वार कर मारपीट करते हुए पीट दिया। बेटी के साथ बलात्कार करने वाले दोनों भाइयों और पिता के द्वारा की जा रही मारपीट के दौरान जब कॉलोनी के लोग मौके पर इकट्ठा हुए तो तीनों बाप बेटे लोगों को मौके पर आता हुआ देख फरार हो गए।

जिसके बाद दुष्कर्म की शिकार हुई बच्ची की मां ने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को बुला लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन बलात्कार के बाद दुष्कर्मी बेटे और उसका पिता मौके से फरार हो चुके थे जिसके बाद पीड़ित लड़की की मां ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की गई। पुलिस ने मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के चलते महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए दूसरे आरोपी की तलाश करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी।

वही इस पूरे मामले पर क्षेत्राधिकारी खैर राजीव द्विवेदी कहना है कि थाना टप्पल पुलिस को शनिवार की सुबह सूचना मिली थी कि एक नाबालिक बच्ची के साथ दो युवकों के द्वारा गलत कृत्य किए जाने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल थाने पर अभियोग पंजीकृत किया गया।

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची के साथ गलत कृत्य करने वाले एक बालक अपचारी आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया। जबकि दूसरा नाबालिग आरोपी फरार है। तो वही मुस्लिम बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले आरोपियों के पिता के खिलाफ मारपीट करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। पी़ड़ित लड़की को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामले में जांच करते हुए फरार आरोपी सहित बाप बेटे की तलाश में जुटी हुई है।

Check Also

Kanpur: सब्जी विक्रेता आत्महत्या मामले पर मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, गिरफ्तारी के दिए निर्देश

•चकरपुर मंडी चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार यादव व सिपाही अजय यादव मृतक सुनील से वसूली …