Accident: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल

कानपुर देहात/ कानपुर,संवाददाता। रनियां में तेज रफ्तार डंपर की टक्कर से बाइक सवार जीजा-साले गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल भेजा। वहां डाक्टर ने साले को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके बहनोई को भर्ती कर उपचार शुरू किया। अस्पताल से भेजे गए मेमो पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन करने के साथ फरार डंपर चालक की तलाश शुरू की है।

ग्राम निरंजनपुर थाना दिबियापुर जिला औरैया निवासी गुलशन कुमार (19) गुरुवार को कौरू मोहम्मदपुर गांव में रहने वाले अपने बहनोई विनोद कुमार के यहां आया था। शुक्रवार को वह अपने बहनोई के भाई जितेंद्र (21)के साथ दवा लेने कानपुर जा रहा था। रनियां कस्बे में माडल शॉप के सामने तेज रफ्तार डंपर ने उसकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। इससे साले बहनोई उछलकर हाई- वे पर जा गिरे। दुर्घटना के बाद अनियंत्रित डंपर गुलशन को कुचलता हुआ आगे निकल गया। सूचना पर एसओ रनियां कपिल दुबे मौके पर पहुंचे तथा उनके परिजनों को घटना की सूचना देकर दोनों को एनएचएआई की एंबुलेंस से उनको जिला अस्पताल भेजा। यहां इमरजेंसी ड्यूटी पर मौजूद डा. निशंात पाठक ने जांच के बाद गुलशन को मृत घोषित कर दिया। जबकि जितेंद्र को भर्ती कर उपचार शुरू किया। हादसे की खबर मिलते ही दोनों के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे तो कोहराम मच गया। बेटे गुलशन की मौत से उसकी मां रीना देवी बदहवास हो गई। जबकि भाई कृष्णा व परिजनोंं का रो रोकर बुरा हाल हो गया। अस्पताल से भेजे गए मेमो पर रनियां थाने से एसआई आनंद वीर सोलंकी ने शव पोस्टमार्टम को भेजा।

वहीं थाना प्रभारी रनियां ने बताया कि दुर्घटना के बाद फरार डंपर चालक की तलाश हो रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने व परिजनों की तहरीर मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई होगी।

Check Also

रायबरेली व अमेठी में सोनिया,प्रियंका और राहुल गांधी आज प्रचार कर मांगेंगे वोट

 रायबरेली/अमेठी। गांधी परिवार के तीनों सदस्य सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा आज …