अलीगढ़: रेलवे ओवरब्रिज पर स्टेरिंग फेल होने से पेड़ से टकराई यात्रियों से भरी रोडवेज बस

द ब्लाट न्यूज़ थाना मडराक क्षेत्र के मुकुंदपुर गांव स्थित रेलवे ओवर ब्रिज पर यात्रियों से खचाखच भरी हाथरस डिपो की रोडवेज बस का अचानक स्टेरिंग फेल होने के चलते रोडवेज बस रेलवे ब्रिज ओवर को पार कर सड़क किनारे पीपल के पेड़ से जा टकराई। रोडवेज बस के पेड़ से टकराते ही बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। जबकि बस में सफर कर रहे दर्जनों से ज्यादा यात्री सहित चालक परिचालक खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

 

बताया जा रहा है कि हाथरस डिपो की रोडवेज बस मुरादाबाद से अलीगढ़ के रास्ते आगरा जा रही थी। तभी दाऊद खा रेलवे ओवरब्रिज पर रोडवेज बस का अचानक स्टेरिंग फेल हो गया और बस का चालक बस की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा। जिसके बाद यात्रियों से खचाखच भरी तेज रफ्तार रोडवेज बस रेलवे ओवरब्रिज को पाकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। पेड़ से टकराते ही रोडवेज बस के परखच्चे उड़ गए। तो वहीं बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। एक्सीडेंट होते हुए देख राहगीर और आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और बस में फंसे यात्रियों को रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए बाहर निकाला गया ओर की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची औ खून से लथपथ चालक सहित जख्मी यात्रियों को उपचार के लिए जिला अस्पताल सहित आसपास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया।

आपको बता दें कि हाथरस डिपो का चालक संजय पुत्र साहब सिंह निवासी भटपुरा सादाबाद हाथरस रोजाना की तरह गुरुवार की सुबह मुरादाबाद से रोडवेज बस में सवारिया भरकर अलीगढ़ के रास्ते हाथरस होते हुए आगरा जा रहा था। बताया जा रहा है कि जैसे ही यात्रियों से खचाखच भरी रोडवेज बस दाऊद खा रेलवे ओवर ब्रिज पुल को पार कर कुछ ही दूरी पर पहुंची ही कि तभी अचानक आगरा रोड रोडवेज बस की स्टेरिंग अचानक फेल हो गई। रोडवेज बस का अचानक स्टेरिंग फेल होने के चलते चालक संजय सिंह ने बस को कंट्रोल करने की काफी कोशिश की लेकिन स्टेरिंग फेल होने के चलते तेज रफ्तार रोडवेज बस का चालक नियंत्रण खो बैठा और उसके बाद यात्रियों से खचाखच भरी रोडवेज बस स्टेरिंग फेल होने के चलते सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई।

पेड़ से रोडवेज बस की टकराते ही बस में सवार यात्रियों में अपने आप को बचाने के लिए चीख-पुकार मच गई। जबकि दर्जनों से ज्यादा यात्री खून से लथपथ होते हुए बस के अंदर फस गए। रोडवेज बस को पेड़ से टकराते हुए देख रहा घी और स्थानीय ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और अपने आप को बचाने के लिए चिल्ला रहे यात्रियों को रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए घंटों की मशक्कत के बाद रोडवेज बस से बाहर निकाला ओर रोडवेज बस पेड़ से टकराने की सूचना पुलिस को दी गई। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को लोगों की मदद से आज पास निजी अस्पताल सहित जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया। जहां बस में सफर कर रहे घायल यात्रियों का अलग-अलग अस्पतालों में उपचार जारी है। तो वही एक्सीडेंट के बाद रोडवेज बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।जबकि घायल चालक संजय सिंह सहित सभी घायल यात्रियों का अलग-अलग अस्पताल में उपचार जारी है।

वहीं रोडवेज बस में सफर कर रही हाथरस जिले के पंचनगर निवासी घायल महिला राजकुमारी का कहना है कि वह अपने बेटे परवीन के साथ अलीगढ़ से दवा लेकर अपने घर वापस जा रहे थे। तभी आगरा रोड पर रोडवेज बस का स्टेरिंग फेल हो गया और यात्रियों से भरी बस सड़क किनारे पीपल के पेड़ से जा टकराई।

रोडवेज बस के एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंचे सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक अलीगढ़ चीनी प्रसाद का कहना है कि हाथरस डिपो की रोडवेज बस मुरादाबाद से सवारियों को लेकर अलीगढ़ के रास्ते आगरा जा रही थी। तभी रोडवेज बस रेलवे ओवरब्रिज के पास पेड़ से जा टकराई। पूछताछ में परिचालक के द्वारा बताया गया कि बस में सवार करीब 5 सवारी घायल हुई है। जबकि एक्सीडेंट में चालक भी घायल हुआ है, सभी को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। जबकि एक्सीडेंट के बाद क्रेन को मौके पर बुलाकर क्षतिग्रस्त हुई रोडवेज बस को रास्ते से हटाकर डिपो को भेजा गया।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …