अलीगढ़: होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, युवक- युवतियां कर रहे थे अय्याशी ,पुलिस ने मारा छापा तो मिले इस हालत में

द ब्लाट न्यूज़ थाना गभाना NH-91 स्थित राज रेजिडेंसी होटल में देह व्यापार के एक बड़े गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने एक होटल में छापा मारा है। पुलिस ने यहां से होटल मालिक सहित 2 युवक के साथ पश्चिम बंगाल की 3 युवतियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक जब पुलिस ने रेड मारी तो युवक- युवतियां एक दूसरे के साथ आपत्तिजनक हालत में मखमली गद्दों पर लेटकर रंगरलियां मना रहे थे।

 

 

जनपद अलीगढ़ के थाना गभाना इलाके के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे-91 स्थित होटल राज रेजिडेंसी में खाना खाने के लिए पहुंचने वाले ग्राहकों को खाने के बदले होटल मालिक द्वारा जिस्मफरोशी परोसी जा रही थी। पिछले काफी समय से होटल राज रेजीडेंसी में सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना इलाका पुलिस को मिल रही थी। होटल में सेक्स रैकेट संचालित होने की खबरीलाल द्वारा दी गई सटीक सूचना पर सीओ गभाना सुमन कनौजिया थाना प्रभारी गभाना मुकेन्द्र कुमार ने मय फ़ोर्स के साथ छापा मारा गया।

तो होटल के रूम में रंगरलिया मनाते हुए मखमल के गद्दा पर आपत्तिजनक हालत में लड़के लड़कियां पड़ी हुई मिली। जिसके बाद पुलिस ने होटल में संचालित सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पश्चिमी बंगाल की 3 लड़कियों समेत होटल मालिक व एक अन्य युवक को होटल में जिस्मफरोशी करते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया। 3 महिलाओं समेत 5 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले गई। पुलिस की गिरफ्त में आए जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त महिलाओं ओर दोनों लोगों से पूछताछ करते हुए पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई में जुटी हुई है।

वही आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गभाना क्षेत्र के एनएच-91जीटी रोड स्थित महरावल गांव के पास होटल राज रेजीडेंसी में पिछले काफी समय से सेक्स रैकेट चल रहा था। जहां नेशनल हाईवे स्थित होटल राज हेरीटेज में संचालित सेक्स रैकेट की सूचना लगातार पुलिस को मिल रही थी। बताया जा रहा है कि पिछले काफी समय से होटल में पहुंचने वाले ग्राहकों को खुश रखने के लिए होटल का मालिक खाने के बदले महिलाओं की सप्लाई कर जिस्मफरोशी परोस रहा था। लोगों की माने तो होटल में पिछले काफी समय से जिस्मफरोशी का धंधा काफी फल-फूल रहा था।

इस दौरान पुलिस को अपनी लाल के द्वारा होटल में परोसी जा रही जिस्मफरोशी की सटीक सूचना दी गई थी। खबरीलाल के द्वारा होटल में संचालित सेक्स रैकेट की सटीक सूचना मिलते ही पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए योजना बनाई और योजना के तहत सीओ गभाना सुमन कनौजिया ने थाना गभाना इंस्पेक्टर मुकेन्द्र कुमार के साथ मिलकर मय फ़ोर्स के साथ नेशनल हाईवे स्थित होटल पर रेड करते हुए छापा मारा था। सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए पुलिस द्वारा की गई रेड के दौरान होटल के कमरों में कुछ लड़कियां लड़कों के साथ मखमली बेड पर आपत्तिजनक हालत में पड़ी हुई मिली। जिसके बाद पुलिस ने होटल में संचालित सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए होटल मालिक व उसके एक साथी को जिस्मफरोशी परोसते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया।

तो होटल के कमरों में आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई पश्चिम बंगाल की 3 महिलाओं को भी हिरासत में लिया गया ओर पुलिस की गिरफ्त में आए सेक्स वर्कर महिलाओं के पास से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया। जिसके बाद पुलिस ने थाना बन्नादेवी क्षेत्र के खैर बायपास इंदिरा नगर निवासी राज रेजिडेंसी होटल के मालिक सुनील कुमार ओर थाना बन्नादेवी क्षेत्र के फायर ब्रिगेड कॉलोनी निवासी युवक विपुल सहित पुलिस की गिरफ्त में आई तीनों महिलाओं ने अपना पता पश्चिम बंगाल के कोलकाता निवासी महिला सलीना बेगम व कोलकाता सारथी निवासी नशरीम फातिमा ओर एक महिला ने अपना पता शाहजहांपुर निवासी बताया गया।वहीं मौके से फरार होटल मैनेजर की तलाश में पुलिस जुटी है।

पुलिस का कहना है कि इन जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त लोगों से पूछताछ के दौरान कुछ और लोगों के नाम सामने आ सकते हैं, जो इस जिस्मफरोशी के काले कारोबार में इनके साथ संलिप्त हैं। वहीं पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की सुसंगत धाराओं में थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने होटल मालिक समेत एक युवक सहित तीन महिलाओं को गिरफ्तार करते हुए जेल भेजा गया है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …