अलीगढ़: केंटीन में चोरी करने पहुंचे चोरों ने काटे ताले, खाने पीने का सामान सहित कोल्ड ड्रिंक की पेटियां लेकर चोर हुए फुर्र

द ब्लाट न्यूज़ थाना क्वार्सी इलाके में शातिर चोरों के द्वारा खाने पीने के सामान की एक कैंटीन को चोरी करने के लिए अपना निशाना बनाया गया हैं। जहां देर रात करीब 2:00 बजे कैंटीन में चोरी करने के लिए पहुंचे अज्ञात चोरों के द्वारा कैंटीन के शटर पर लगे तालों को काटकर कैंटीन के अंदर घुस गए और जमकर उत्पात मचाया गया। जिसके बाद कैंटीन के अंदर घुसे चोरों ने कैंटीन के अंदर रखें नगद रुपए समेत कोल्ड ड्रिंक की पेटियों सहित खाने पीने का सामान भरकर शातिर चोर चोरी की वारदात को अंजाम देकर मौके से चले गए।

 

 

देर रात कैंटीन पर ताला जड़कर अपने घर गया कैंटीन मालिक सुबह जब अपनी कैंटीन पर वापस पहुंचा तो कैंटीन के बाहर के नजारे को देख उसके होश उड़ गए। कैंटीन के सटर पर जड़ा ताला टूटा हुआ पड़ा था और अंदर रखा खाने पीने का सामान गायब था। जिसके बाद चोरों के द्वारा कैंटीन के अंदर घुस कर की गई चोरी की सूचना उसके द्वारा फोन कर पुलिस को दी।चोरी की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और कैंटीन मालिक से चोरी की घटना को लेकर जानकारी करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू करते हुए अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई।

वहीं इस पूरे मामले पर उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र निवासी कैंटीन मालिक सलमान खान का कहना है कि उसकी केंटीन पर हुई चोरी की वारदात देर रात करीब 2:00 बजे की है। सलमान का आरोप है कि देर रात करीब 12:00 बजे अल बरकात स्कूल स्थित कैंटीन पर ताला लगा कर पास में ही एक मकान पर चला गया और कैंटीन पर काम करने वाले मजदूर अपने अपने घरों को चले गए। इस दौरान कैंटीन पर काम करने वाले लड़कों के साथ बैठकर बातचीत करने के बाद अपने घर सोने चला गया आरोप है कि रविवार की सुबह उसकी कैंटीन पर काम करने वाला एक मजदूर युवक कैंटीन पर पहुंचा तो कैंटीन की शटर पर लगे ताले टूटे हुए पड़े थे। जिसकी सूचना उसके द्वारा घर पहुंचकर उसको दी गई कैंटीन के ताले काटकर चोरी किए जाने की सूचना मिलते ही वह अपनी कैंटीन पर पहुंचा तो कैंटीन के अंदर और बाहर के नजारे को देखकर उसके होश उड़ गए।

जहां देर रात करीब 2:00 बजे उसकी कैंटीन की शटर पर लगे ताले काटकर कैंटीन के अंदर घुसे चोरों के द्वारा जमकर उत्पात मचाया गया और कैंटीन के अंदर रखें मामूली नगदी समेत कोल्ड ड्रिंक की बेटियां और खाने पीने का सामान समेट कर शातिर चोर चुरा कर अपने साथ ले गए। कैंटीन के अंदर अज्ञात चोरों के द्वारा घुसकर की गई चोरी की सूचना उसके द्वारा फोन कर 112 नंबर पर पुलिस को दी गई चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और कैंटीन मालिक सलमान से चोरी की घटना की जानकारी करते हुए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालते हुए कैंटीन में घुसकर चोरी करने वाले अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई में जुटी हुई है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …