अलीगढ़: BJP सांसद सतीश गौतम पर वादाखिलाफी करने का आरोप, न्यायालय में मुकदमा दर्ज करने की दी चेतावनी

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ की अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में लगी पाकिस्तान के जनक जिन्ना की तस्वीर का जिन्ना एक बार फिर बोतल से बाहर आता हुआ दिखाई दे रहा है। जहां भाजपा सांसद सतीश गौतम ने अपने लोकसभा क्षेत्र में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट यूनियन हॉल में लगी देश के टुकड़े करने वाले जिन्ना की तस्वीर को पाकिस्तान भेजे जाने लेकर 4 साल पहले थाना टप्पल क्षेत्र के जट्टारी कस्बे में हुई एक चुनावी भाषण में पाकिस्तान भेजे जाने की बात कही थी। भाजपा सांसद के द्वारा जिन्ना की तस्वीर को लेकर दिए गए इस बयान पर आरटीआई एक्टिविस्ट एवं भ्रष्टाचार विरोधी सेना के अध्यक्ष ने भाजपा सांसद सतीश गौतम पर वादाखिलाफी किए जाने के आरोप में न्यायालय में मुकदमा दर्ज किए जाने की चेतावनी दी है।

 

 

इसके साथ ही आरटीआई एक्टिविस्ट ने प्रदेश के मुख्यमंत्री बुलडोजर बाबा योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखते हुए कहा है कि भाजपा सांसद सतीश गौतम ने 2019 लोकसभा चुनाव में दूसरी बार सांसद बनने से पहले चुनावी सभा में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में लगी देश के टुकड़े करने वाले मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर को बंद बक्से से निकालकर पाकिस्तान भिजवाने की बात कही थी। लेकिन भाजपा सांसद ने अपने दूसरे कार्यकाल के 4 साल गुजरने के बावजूद किए गए वादे को पूरा नहीं किया। इसके चलते भ्रष्टाचार विरोधी सेना के द्वारा भाजपा सांसद सतीश गौतम को उनका वादा याद दिलाते हुए यूनिवर्सिटी में लगी जिन्ना की तस्वीर को पाकिस्तान भिजवाए जाने की मांग की है। साथ ही कहा है कि जिन्ना की तस्वीर को पाकिस्तान भेजो आओ और अपना वादा निभाओ?

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी क्षेत्र के जीटी रोड स्थित निवासी आरटीआई एक्टिविस्ट एवं भ्रष्टाचार विरोधी सेना के अध्यक्ष पंडित केशव देव गौतम के द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित देश की महामहिम राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को लिखे गए पत्र में भारतीय जनता पार्टी के अलीगढ़ लोकसभा सीट से सांसद सतीश गौतम पर आरोप लगाया है कि 2019 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान जब सांसद सतीश गौतम भारतीय जनता पार्टी से दूसरी बार चुनाव लड़ रहे थे। 2019 लोक सभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी के वर्तमान सांसद सतीश गौतम के द्वारा तहसील खैर क्षेत्र के थाना टप्पल इलाके के कस्बा जट्टारी में आयोजित हुई चुनावी सभा में जनता को संबोधित करते हुए अपने भाषण में वादा करते हुए कहा था कि अगर वह 2019 में दूसरी बार चुनाव जीत गए तो 2 साल के अंदर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट यूनियन होने लगी देश के टुकड़े करने वाले एवं पाकिस्तान के जनक मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर को बंद बक्से में से निकलवा कर पाकिस्तान पहुंचा दूंगा? इसके साथ ही कहा था कि 20% SC/ST एवं ओबीसी समाज के लिए आरक्षण भी लागू करा दूंगा।

आरटीआई एक्टिविस्ट एवं भ्रष्टाचार विरोधी सेना के अध्यक्ष केशव देव पंडित का आरोप है कि भाजपा सांसद सतीश गौतम ने अपने दूसरे कार्यकाल के 4 साल गुजरने के बाद भी चुनावी भाषण में किया गया वादा अभी तक पूरा नहीं किया है। जिसके चलते उनके संगठन के द्वारा प्रतिवर्ष भाजपा सांसद सतीश गौतम को वादा निभाओ ओर जिन्ना की तस्वीर पाकिस्तान पहुंचाओ के संबंध में पत्राचार कर मांग की गई कि उनके पत्र के 15 दिनों के अंदर यदि मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से उतारकर पाकिस्तान नहीं पहुंची तो भ्रष्टाचार विरोधी सेना संगठन भाजपा सांसद सतीश गौतम के विरुद्ध वादाखलाफी को लेकर न्यायालय की शरण में पहुंच कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को लेकर मजबूर होगा।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …