अलीगढ़: मियां की जात करने आई महिला की झाड़ियों में मिली लाश, संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से मचा हड़कंप

द ब्लाट न्यूज़ थाना अतरौली इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई। जब यूपी के हाथरस जिले से अलीगढ़ मियां की जात करने आई एक 55 वर्षीय महिला की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में झाड़ियों के अंदर पड़ी मिली। सड़क किनारे झाड़ियों के अंदर जिस्म पर हल्की पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई महिला की लाश मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया ओर सैकड़ों की तादाद में लोगों का जमावड़ा महिला की लाश को देखने के लिए मौके पर इकट्ठा हो गया। जिसके बाद मौके पर इकट्ठा हुए लोगों के द्वारा खिलाड़ियों के अंदर महिला की लाश पड़ी होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

 

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव का पंचनामा भरकर डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया। मौके पर मौजूद पुलिस महिला की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए वारदात स्थल का बारीकी के साथ निरीक्षण करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद हाथरस के रहने वाली एक 55 वर्षीय महिला केसर देवी अपने घर हाथरस से अलीगढ़ जिले की कोतवाली अतरौली इलाके में मियां की जात करने के लिए आई थी। बताया जा रहा है कि मियां की जात करने आई 55 वर्षीय महिला केसर देवी अचानक गायब हो गई। बताया जा रहा है कि बुधवार की दोपहर कुछ लोग सड़क किनारे गुजरकर खेतों में काम करने के लिए जा रहे थे। उसी दौरान खेतों पर काम करने जा रहे लोगों की नजर सड़क किनारे झाड़ियों के अंदर साड़ी पहने एक महिला की लाश पर पड़ी। झाड़ियों के अंदर महिला की लाश को देख उनके होश उड़ गए और इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी झाड़ियों के अंदर महिला की लाश पड़ी होने की सूचना मिलते ही सैकड़ों की तादाद में लोगों का जमावड़ा मौके पर लग गया और मौके पर इकट्ठा हुए लोगों के द्वारा महिला की लाश पड़ी होने की सूचना फोन कर पुलिस को दी गई।

झाड़ियों के अंदर महिला की लाश पड़ी होने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और इलाका थाना अध्यक्ष भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए ओर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला की शिनाख्त करने की कोशिश शुरू कर दी। जिसके कुछ देर बाद महिला की शिनाख्त हाथरस निवासी 55 वर्षीय महिला केसर देवी के रूप में हुई ओर पुलिस ने मृतक महिला के पास से मिले नंबर के आधार पर उसके परिजनों को फोन कर उसकी मौत की सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस ने महिला की शिनाख्त होने के बाद उसकी लाश को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। तो वही मौके पर मौजूद पुलिस संदिग्ध परिस्थितियों में मृतक महिला की लाश मिलने के बाद उसकी मौत के कारणों का पता लगाने के साथ ही मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …