अलीगढ़: पिस्टल के साथ युवक का फोटो वायरल”पुलिस कर रही हैं जांच’ अवैध हथियार हुआ तो होगी कार्रवाई

द ब्लाट न्यूज़ उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में एक युवक का हथियार लिए फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हाथों में पिस्टल लिए युवक थाना चंडौस क्षेत्र के ताजपुर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। युवक का हथियार लिए फोटो वायरल होने के बाद लोग इसे अवैध हथियार बता रहे हैं। तो वही चमकदार पिस्टल के साथ युवक का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

 

 

वहीं आपको बता दें कि आजकल कोई भी वैध या अवैध हथियार हाथ में लेकर फोटो या वीडियो बनाना और फिर उसको सोशल मीडिया पर वायरल करना नौजवान युवकों के बीच एक ट्रेंड सा हो गया है। लोग इस तरह की फोटो या वीडियो बनाकर समाज के अंदर अपना रौब या दबदबा दिखाना चाहते हैं। जिसके चलते ही एक मामला अलीगढ़ जनपद से सामने आया है। यहां थाना चंडौस क्षेत्र से एक युवक का पिस्टल लगाए हुए फोटो वायरल हो रहा है। युवक ताजपुर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। स्थानीय चंडौस पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पिस्टल के साथ युवक का फोटो वायरल होने पर मामले जांच की जा रही है, अगर जांच में हथियार अवैध हथियार हुआ तो कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना चंडौस इलाके में एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल फोटो में एक युवक अपने हाथों में चमकदार अंग्रेजी पिस्टल लिए हुए है। वायरल फोटो में युवक के हाथ में पिस्टल और चेहरे पर हल्की सी मुस्कान लिए हुए हैं’ चेहरे की मुस्कान को देखकर लगता है कि युवक कह रहा है कि पहले उसकी गिनती शरीफों में आती थी, अब जरा सा चेंज हो गए, ओर हमें छोड़कर जाने वालों अब हम आउट ऑफ रेंज हो गए’। वायरल फोटो में वह युवक पिस्तौल लिए हुए दिख रहा है। फोटो को उसने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। फोटो देखने से लगता है कि युवक इलाके में अपनी दहशत फैलाकर एक बड़ा नामी बदमाश बनने की चाह में रुतबा हासिल करने के लिए युवक द्वारा इस तरह का कदम उठाया गया है। सोशल मीडिया पर पिस्टल के साथ वायरल हो रहे युवक की पहचान थाना चंडौस क्षेत्र के गांव ताजपुर निवासी युवक के रूप में की जा रही है।बताया जा रहा है कि युवक थाना चंडौस क्षेत्र के गांव ताजपुर का रहने वाला है।

वहीं इस मामले पर थाना चंडौस इंस्पेक्टर का कहना है कि सोशल मीडिया पर पिस्टल के साथ युवक का फोटो वायरल होने का मामला पुलिस की संज्ञान में आया है। युवक की पहचान कराने की कोशिश करते हुए जांच की जा रही है। अगर अवैध हथियार हुआ तो जांच के बाद ही कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …