अलीगढ़: रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई खूनी लड़ाई, जमकर चले लाठी-डंडे धारदार हथियार, 5 लोग हुए गंभीर घायल

द ब्लाट न्यूज़ थाना टप्पल क्षेत्र के गांव बलुआपुर में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई खूनी लड़ाई का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां रास्ते के विवाद को लेकर दो भक्तों के लोग लाठी-डंडे और धारदार हथियार लेकर आमने-सामने आ गए जिसके बाद रास्ते को विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच खूनी लड़ाई हो गई और इस पूरी लड़ाई में दोनों पक्षों के करीब 5 लोग खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। दो पक्षों के बीच हो रही खूनी लड़ाई को देख गांव के अंदर अपना तफरी और चीख-पुकार मच गई।

 

 

गांव के अंदर दो पक्षों के बीच चल रही खूनी लड़ाई की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और खून से लथपथ घायलों को पुलिस जीप में बैठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टप्पल में भेजा गया। जिसके बाद किसी घायल को निजी अस्पताल में तो किसी घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टप्पल और मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया हैं। तो वही दोनों पक्षों के घायल परिवार के लोगों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई है पुलिस दोनों पक्षों की तहरीर के बाद जांच पड़ताल शुरू कर तफ्तीश में जुट गई है।

बताते चलें कि पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के गांव बलवापुर में रास्ते के विवाद को लेकर काफी समय से झगड़ा चल रहा था। जिसमें पुलिस ने दोनों पक्षों को पहले से ही चेतावनी दे रखी थी चेतावनी देने के बाद दोनों पक्ष रास्ते में दीवार लगा रहे पक्ष से जाकर झड़ गए तथा ईट पत्थर सरिया फरसा आदि चले जिसमें 5 लोगों के गंभीर चोट आई जिसकी सूचना थाना टप्पल को आने के बाद थाना टप्पल ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके पर काम बलुआ पुर पहुंची तथा गंभीर घायलों को अलीगढ़ के थाना टप्पल अपनी निजी गाड़ी से लेकर पहुंची तथा तुरंत उसके बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टप्पल भेजा यहां पर डॉक्टर बृजेश द्वारा ट्रीटमेंट करने के बाद सभी को जिला मेडिकल के लिए रेफर कर दिया तथा कुछ व्यक्ति अपने निजी अस्पताल से कैलाश नोएडा अस्पताल में भर्ती के लिए ले गए जहां पर अभी सभी लोगों का उपचार जारी है तथा गंभीर हालत बनी हुई है तथा दोनों पक्षों ने अलीगढ़ के थाना टप्पल तहरी लेते हुए दोनों पक्षों का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

वही इस पूरे मामले पर टप्पल थाना इंचार्ज द्वारा बताया गया कि दोनों पक्षों के काफी चोटें आई हैं तथा दोनों पक्ष अस्पतालों में भर्ती है तथा दोनों पक्षों से शहरी ले ली गई है मुकदमा भी पंजीकृत कर लिया गया है आगे की कार्रवाई जारी है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …