अलीगढ़: दबंगों ने कोर्ट के आदेश को दिखाया ठेंगा, महिला के घर में घुसकर तोड़ डाला मकान विरोध पर की मारपीट

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके में गरीब मजलूम लोगों की जमीनों पर कब्जा करने वाले कुबेर और उसके दबंग भू माफियाओं दोस्तों की दबंगई का मामला सामने आया है। जहां पिछले 3 वर्षों से न्यायालय में विचाराधीन एक विवादित मकान के मामले में दबंग भूमाफिया एक महिला के घर पहुंच गए और उसके बाद घर में घुसकर महिला के करीब 210 वर्ग गज जमीन में बने मकान को तोड़ना शुरू कर दिया। दबंगों द्वारा घर को तोड़ते हुए देख महिला और उसके परिवार के लोगों ने मामला कोर्ट में विचाराधीन होने का हवाला दिया।

 

 

बावजूद इसके कुबेर और उसके दबंग साथियों ने मकान तोड़ना जारी रखा और मकान तोड़ने का विरोध कर रही बेबस महिला और उसकी लड़की समेत परिवार के लोगों पर लाठी-डंडे और ईटों से प्रहार करते हुए खून से लथपथ कर घायल कर दिया। महिला का आरोप है कि दबंगों द्वारा जब उसके घर को तोड़ा जा रहा था तो उसकी सूचना उसके द्वारा फोन कर पुलिस को दी गई थी लेकिन दबंगों की दबंगई के चलते पुलिस मौके पर नहीं पहुंची और जब दबंग लोग मकान को तोड़ते हुए घर में घुसकर उनके साथ मारपीट कर मौके से फरार हो गए तो उसके कई घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

वहीं इस पूरे मामले पर थाना गांधी पार्क क्षेत्र के नंगला माली निवासी अनीता देवी का कहना है कि उन्होंने कई वर्षों पहले तेजवीर अशोक,राजकुमार सहित कुबेर से करीब 210 वर्गगज मकान का भाई बंदी के चलते कच्ची लिखत पढ़त कर मकान खरीदा था मकान का उन्होंने भाई बंदी के चलते बैनामा नहीं कराया था। जिसके बाद दबंग लोगों के लिए बिगड़ गए अनीता देवी और उसके परिवार के लोगों ने मकान के पैसे देकर मकान खरीदने का दावा करते हुए कोर्ट में केस दाखिल कर दिया। पिछले 3 वर्षों से कोर्ट में लगातार मामले की सुनवाई चल रही है। इसके बाद इन दबंग लोगों ने दूसरे किसी दूसरे व्यक्ति को ऊपर से ऊपर ही उनके इस मकान का बैनामा कर दिया।ओर जबरन दो बार उसके मकान पर कब्जा करने के लिए पहुंच गए।

जिसके बाद तीसरी बार दबंग लोग उसके मकान पर कब्जा करने के लिए अपने साथियों के साथ उसके घर पहुंच गए हो मकान को तोड़ते हुए ध्वस्त करने की कोशिश की गई जब उसके परिवार के लोगों ने विरोध किया तो दबंग लोगों ने घर में मौजूद महिला और लड़कियों समेत परिवार के लोगों पर ईट पत्थर बरसाते हुए लाठी-डंडों से हमला कर पिटाई की गई। दबंग लोगों के द्वारा मकान तोड़ते हुए की गई मारपीट में उसके परिवार के वासुदेव, विनोद और उसकी बेटी सिमरन के गंभीर चोटें आई है। घटना को अंजाम देकर दबंग लोग मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पीड़ित परिवार के लोगों ने दबंगों द्वारा घर में घुसकर की गई मारपीट और मकान तोड़े जाने की सूचना पुलिस को दी गई लेकिन सूचना के करीब घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक सभी आरोपी मौके से फरार हो चुके थे।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …