अलीगढ़: दर्ज मुकदमे में समझौता नहीं करने पर दबंगों ने देर रात बंद पड़ी दुकान पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ के थाना सासनी गेट इलाके में दबंगों का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां थाने पर मुकदमा दर्ज होने के बाद दर्ज मुकदमे में समझौता नहीं करने पर उक्त दबंगों ने देर रात बंद पड़ी दुकान पर पहुंच कर ताबड़तोड़ गोलियां चलाते हुए फायरिंग कर दी। दबंगों द्वारा पीड़ित दुकानदार की दुकान पर की गई फायरिंग के दौरान तमंचे से निकली गोलियां दुकानदार की दुकान के अंदर रखें फ्रीज में छेद करते हुए पार हो गई। दुकानदार जब सुबह दुकान खोलने के लिए अपनी दुकान पर पहुंचा तो दुकान के बाहर और अंदर के नजारे को देखकर उसके होश उड़ गए।

 

 

दुकान के शटर और दुकान के अंदर रखे फ्रिज में तमंचा से निकली गोली धसी हुई थी और गोलियों के छेद आर पार थे। जिसकी सूचना दुकानदार के द्वारा पुलिस को दी। दबंगों द्वारा बंद दुकान पर की गई फायरिंग की सूचना पर इलाका पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची फॉरसिक टीम ने घटनास्थल का बारीकी के साथ निरीक्षण करते हुए फ्रीज में आर पार हुई गोली के छेद को देख मौके से साक्ष्य इकट्ठा किए गए है। वही पीड़ित दुकानदार ने मुकदमे में समझौता नहीं करने पर उक्त दबंग पर फायरिंग किए जाने का शक जताते हुए पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है।पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुट गई।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना सासनी गेट क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी निवासी पीड़ित दुकानदार मोहित अग्रवाल पुत्र विजय कुमार के द्वारा पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि वह पिछले काफी समय से आगरा रोड स्थित नीलकंठ मार्केट में अपनी मोबाइल रिचार्ज और कन्फेक्शनरी की दुकान चला रहा है। आरोप है कि 30 मई की देर शाम लोधी बिहार निवासी अमन शर्मा पुत्र राजकुमार अपने तीन अन्य साथियों के साथ उसकी दुकान पर पहुंचा था। जहां दुकान पर मौजूद उसके बड़े भाई समान अमित ठाकुर के साथ बिना किसी बात के गाली गलोज कर गोलियां चलाते हुए अभद्रता कर दी। वारदात को अंजाम देकर अमन शर्मा अपने साथियों समेत मौके से फरार हो गया। जिसके बाद उसने अमित अमित ठाकुर के साथ थाने पहुंचकर उक्त दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। अमित ठाकुर के साथ थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराने के बाद उक्त दबंग अमन शर्मा उससे रंजिश मानने लगा। जिसके बाद वह करीब 9:15 अपनी दुकान बंद कर अपने घर चला गया। सुबह होने पर सुबह होने पर जब वह अपनी दुकान खोलने के लिए दुकान पर पहुंचा तो दुकान के बाहर के नजारे को देख उसके होश उड़ गए। दुकान के शटर में उसे गोली का छेद दिखाई दिया दुकान का शटर खोलकर जब दुकान के अंदर दाखिल हुआ तो दुकान के शीशे टूट हुए थे ओर दुकान के अंदर रखे फ्रिज में गोलियों के छेद मौजूद थे।

आरोप है कि उक्त दबंग अमन शर्मा के द्वारा थाने पर दर्ज कराए गए मुकदमे में फैसला किए जाने का दबाव बनाया जा रहा था इस पर उसने फैसला किए जाने से मना कर दिया फैसला किए जाने से मना करने की ये बात उक्त दबंग को नागवार गुजर गई। जिसके चलते अमन शर्मा ने देर रात उसकी दुकान पर पहुंच कर फायरिंग करते हुए गोलियां चलाई गई। घटना के बाद पीड़ित दुकानदार ने थाने पहुंचकर उसकी दुकान पर गोलियां चलाने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी गई पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई तहरीर में पीड़ित दुकानदार मोहित अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि अमन शर्मा के द्वारा उस पर फैसले का दबाव बनाया जा रहा था। उसको शक है कि अमन शर्मा के द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर ही उसकी दुकान पर पहुंचकर फायरिंग करते हुए गोलियां चलाई गई है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …