अलीगढ़: देवर से प्रेग्नेंट होने पर पंचायत में सुनाया था फरमान, 2 दिन के लिए दूसरे घर पर रहेगी गर्भवती पत्नी

द ब्लाट न्यूज़ थाना छर्रा इलाके के सिहावली गांव में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां इस अजीबोगरीब मामले को लेकर गांव में पंचायत भी हुई थी। जहां एक पति और उसके परिवार के लोगों ने पहले तो नवविवाहिता को मजबूर करते हुए देवर के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनवाए गए। देवर संग शारीरिक संबंध बनाने के बाद विवाहिता 3 महीने की प्रेगनेंट हो गई। पत्नी के देवर से प्रेग्नेंट होने की बात पति और उसके परिवार के लोगों को हुई तो उन्होंने पेट में पल रहे बच्चे को गिराए जाने की बात कही। इस पर गर्भवती पत्नी ने बच्चा गिराने से मना कर दिया।

 

 

जिस पर गांव में एक पंचायत हुई ओर पंचायत में गर्भवती महिला को 2 दिन के लिए दूसरे घर पर रहने का फरमान सुनाया। जिस पर गर्भवती अपनी मुंह बोली दीदी के साथ जब दूसरे घर पर मौजूद थी। तभी उसका पति सहित परिवार के लोग मौका पाकर उसके पास पहुंच गए ओर उसके साथ मारपीट करते हुए पेट में लात मारकर गर्भ गिराए जाने की कोशिश की। मारपीट की घटना के बाद पत्नी थाने पहुंची और अपने पति सहित ससुरालियों पर संगीन आरोप लगाया। पुलिस ने अपने पति और ससुरालियों पर आरोप लगाने वाली पत्नी की जेठानी की तहरीर पर चचिया ससुर के बेटे सहित 4 लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज किया। जिसके बाद मारपीट में घायल सभी लोगों को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए अस्पताल भेजा है। पुलिस पूरे मामले की बारीकी के साथ जांच करते हुए तफ्तीश में जुटी हुई है।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना छर्रा इलाके के गांव सिहावली में बड़ा अजब गजब मामला सामने आया है।जहां तिहावली गांव निवासी युवक धर्मा उर्फ धरम वीर की शादी करीब 3 साल पहले मेरठ निवासी लड़की बरखा के साथ हुई थी। जहां शादी के करीब 3 साल बाद पति धर्मा उर्फ धर्मवीर ने अपने परिवार के लोगों सहित बिचौलिए के साथ मिलकर अपनी नवविवाहिता पत्नी बरखा पर चचिया ससुर के बेटे मोनू के साथ जबरदस्ती अवैध शारीरिक संबंध बनाने को लेकर लगातार दबाव बनाया जाने लगा। इस पर नवविवाहिता पत्नी ने अपने देवर के साथ अवैध संबंध बनाए जाने से साफ तौर पर इंकार कर दिया। बावजूद इसके उसने अपने पति सहित सभी लोगों के दबाव में आकर अपने देवर के साथ शारीरिक संबंध बना लिए।नवविवाहिता पत्नी बरखा का कहना है कि उसके पति धर्मा उर्फ धर्मवीर सहित जेठ, दो देवर ओर बिचौलिए के कहने पर जब उसने अपने चचिया ससुर के बेटे मोनू के साथ शारीरिक संबंध बना लिए तो वह अब 3 महीने की गर्भवती हो गई। देवर से प्रेग्नेंट होने की बात उसके पति और ससुरालीजनों को हुई तो अब सभी लोग उसके पेट में पल रहे 3 महीने के गर्भ को गिराए जाने के लिए उस पर दबाव बनाने लगे। जब उसने अपने पेट में पल रहे बच्चे को गिराने से मना कर दिया। तो ये बात उसके पति धर्मा उर्फ धर्मवीर को नागवार गुजर गई। जिसके बाद उसके पति ने पेट में पल रहे गर्भ को जान से मारने के लिए उसके पेट पर लात से वार करते हुए मारपीट की गई।

जिसके बाद इस मामले को लेकर गांव के अंदर एक पंचायत की गई। पंचायत में मौजूद बिचौलिए परीक्षित ने नवविवाहिता पत्नी आरती को लेकर फरमान सुनाया कि 2 दिन के लिए वह दूसरे घर पर रहेगी। आरती का आरोप है कि पंचायत के फरमान के बाद जब वह 2 दिन के लिए दूसरे घर पर अपनी मुंह बोली दीदी के साथ मौजूद थी। तभी उसका पति और ससुरालीजन मौका पाकर उसके पास पहुंच गए और घर में घुसकर दोनों के साथ पति और उसके परिवार के लोगों द्वारा जमकर मारपीट की गई। पत्नी का आरोप है कि पति ओर सुसरलीजनो के द्वारा अब बच्चा गिराए जाने की जिद की जा रही है। जब उसने बच्चा गिराए जाने से मना कर दिया। जिसके चलते उन्होंने विवाहिता पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट की गई।

वही इस मामले पर आरती की सास मुन्नी देवी का कहना है कि उसके बेटे धर्मा उर्फ धर्मवीर के शादी करीब 3 साल पहले मेरठ निवासी लड़की बरखा के साथ हुई थी। लेकिन उसकी पुत्रवधू के अपने चचिया ससुर के बेटे मोनू के साथ अवैध नाजायज संबंध चल रहे थे। इस बात की जानकारी उन्हें तब हुई जब उसके बेटे की पत्नी अपने देवर मोनू से प्रेग्नेंट होते हुए गर्भवती हो गई। वहीं सास मुन्नी देवी का आरोप है कि उसकी पुत्रवधू अपने पति को छोड़कर अपने चचिया ससुर के बेटे मोनू के साथ रह रही थी। जिसके चलते 3 दिन से उसकी पुत्रवधू घर से गायब थी। 3 दिन के बाद जब पुत्रवधू मोनू के साथ गांव वापस पहुंची। तो उसका पति धर्मवीर अपनी पत्नी आरती को वापस घर लाने के लिए मोनू के घर पहुंचा था। जिस पर उसकी पत्नी ने अपने पति के साथ आने से मना कर दिया। इसी बात के चलते मोनू और उसके परिवार के लोगों ने उसके बेटे धर्मवीर पर हमला बोलते हुए मारपीट कर दी। बेटे के साथ हो रही मारपीट को देख जब परिवार के लोग उसको बचाने के लिए मौके पर पहुंचे। तो उक्त दबंग लोगों ने उसके साथ भी मारपीट कर घायल कर दिया।

वही गांव के अंदर एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच हो रहे मारपीट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मारपीट में घायल दोनों पक्षों के सभी लोगों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने बरखा के पति धर्मा उर्फ धर्मवीर के भाई भोला की पत्नी आरती की तहरीर पर वीरेश मोनू,मुंशीलाल सहित चन्द्र के खिलाफ आईपीसी की धारा (323,452,504,506) के तहत चार नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

Check Also

अनंत राधाकृष्णा के रिसेप्शन में ट्विंकल के साथ पहुंचे अक्षय कुमार

अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के रिसेप्शन में …