कलेक्टोरेट सारंगढ़ के अधीक्षक को सेवानिवृत्ति पर विदाई दी गई

THE BLAT NEWS:

सारंगढ़ बिलाईगढ़। कलेक्टर डॉ. फरिहा आलम सिद्दीकी द्वारा कलेक्टोरेट सभाकक्ष में अधीक्षक श्री रामरतन अजगल्ले के सेवानिवृत्ति पर ससम्मान विदाई कार्यक्रम रखा गया। श्री अजगल्ले को उनके द्वारा किए गए शासकीय दायित्वों के लिए शॉल और श्रीफल से सम्मानित किया गया। कलेक्टर ने श्री अजगल्ले को उनके भावी भविष्य की शुभकामनाएं दी और कहा कि सेवानिवृत्ति के बाद, शासकीय दायित्वों से बंधे होने के कारण जो कार्य नहीं कर पा रहे थे, अब उन कार्यों से मुक्त नया जीवन आपके लिए अवसर के समान समक्ष है। आप सोचोगे तो वही परेशानी है, वही अवसर है। आप जैसा सोचते हैं, वैसे ही बनेंगे। जो तकलीफ आए उसे पाजीटिव देखना चाहिए। जब हम नये जिले में काम करते हैं, तो छोटी-छोटी चीजों के लिए मशक्कत करनी पड़ती है। 5-7 साल बाद जब हम याद करेंगे कि सारंगढ़ जिला बना था, तब उन दिनों हमने विषम परिस्थिति में कैसे काम किया। जब हम कड़ी मेहनत करते हैं, ऐसे विषम परिस्थति में जब हम काम करते हैं और सफल होते हैं, तो बहुत खुशी होती है।Image result for retirement

सेवानिवृत्ति पर कलेक्टर एवं अन्य अधिकारियों-कर्मचारियों के द्वारा श्री अजगल्ले को भावी भविष्य के लिए पुष्पगुच्छ देकर शुभकामनाएं एवं बधाई दिया गया। सभी अधिकारियों ने नवीन जिला बनने के बाद अधीक्षक के रूप में कार्यालय संचालन के कार्यों के लिए श्री अजगल्ले जी का प्रशंसा किए। अधीक्षक श्री अजगल्ले ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ काम किए अनुभवों का साझा किया और वर्तमान में काम कर रहे लिपिक वर्गीय कर्मचारियों को सलाह दी कि पिन, फाइलिंग हमेशा विधिवत तैयार रखें। किसी भी प्रकरण का कोई पत्र संबंधित फाईल के साथ संलग्न हो। विदाई समारोह में उपस्थित सभी अधिकारियों-कर्मचारियों के लिए रात्रि भोज का आयोजन किया गया था।
इस अवसर पर अपर कलेक्टर निष्ठा पांडेय तिवारी, संयुक्त कलेक्टर भागवत जायसवाल, एसडीएम मोनिका वर्मा, नोडल अधिकारी हरिशंकर चौहान, डिप्टी कलेक्टर टीआर माहेश्वरी सहित कलेक्टोरेट और तहसील कार्यालय सारंगढ़ के राजस्व विभाग के साथ-साथ अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

Check Also

फास्ट फूड, दांतों को समय से पहले कर रहा खराब….

कानपुर : फास्ट फूड से न सिर्फ पेट की बीमारियां हो रही हैं, बल्कि इनके …