सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ : एक दर्जन युवक-युवतियां 

THE BLAT NEWS:

कुशीनगर। उप जिलाधिकारी कसया रत्निका श्रीवास्तव व सीओ कसया कुन्दन सिंह के अगुवाई में कसया पुलिस ने शुक्रवार को कुशीनगर (बुद्धनगरी) एनएच-28 के निकट स्थित एनके गेस्ट हाउस में छापा मारा। दोपहर करीब दो बजे हुई इस छापेमारी में गेस्ट हाउस से आधा दर्जन युवतियों के साथ आधा दर्जन युवक आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए। पुलिस ने इन सभी युवक-युवतियों को हिरासत मे लेकर थाना लेकर आयी जहां युवतियों को उनके परिजनो को बुलाकर सुपुर्द किया गया जबकि पकडे गये युवको के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस विधिक करने मे जुटी है। बताया जाता है कि होटल प्रबंधक मौके से भागने मे सफल रहा। छापेमारी के दौरान होटल में अफरा-तफरी मची रही।
   काबिलेगौर है कि राष्ट्रीय राजमार्ग-28  के किनारे बसा कुशीनगर व कसया क्षेत्र में दर्जनों की संख्या में छोटे बड़े होटल, ढाबा और रेस्टोरेंट संचालित होता है। जहां पुलिसिया संरक्षण मे बेखौफ जिस्मफरोशी का अवैध कारोबार फलफूल रहा है। ऐसी चर्चा है कि हाइवे के किनारे हिरनहापुर से गोपालगढ़ के बीच संचालित हो रहे रेस्टोरेंट व होटलो मे नाबालिग लडकियों की बोली लगती है और यह सब कुछ यहा के होटल व रेस्टोरेंट मालिको द्वारा किया जाता है। आए दिन इस मामले का प्रादेशिक समाचार पत्रों द्वारा लगातार प्रमुखता से खबरे उठायी जाती रही है। जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को इसकी शिकायत मिल रही थी। अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। इसके अनुपालन मे शुक्रवार को दोपहर मे एसडीएम रत्निका श्रीवास्तव व  सीओ कसया कुन्दन सिंह  की अगुवाई में थानाध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ एनएच-28 पर स्थित एनके गेस्ट हाउस पर छापेमारी करने पहुंचे। पुलिस को देखते ही होटल में खलबली मच गई। पुलिसकर्मी अंदर पहुंचे और विभिन्न कमरों में अश्लील हरकत करते एक दर्जन युवक – युवतियां पकड़े गए। इसमें छह महिलाएं व छह पुरुष थे। अश्लील गतिविधियों के संचालन के आरोप में पुलिस ने एनके गेस्ट हाउस को सील कर दिया है। बताया जाता है कि छापेमारी के दौरान गेस्ट हाउस का प्रबंधक मौका देखकर फरार हो गया। गेस्ट हाउस में छापेमारी की सूचना पर कस्बे के अन्य होटलों व गेस्ट हाउस में भी खलबली मच गई। कसया पुलिस पकड़े गए लोगों को थाने लेकर आयी गई, जहां युवतियों को उनके परिजनो को बुलाकर सुपुर्द कर दिया जब कि युवको के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई करने मे जुटी रही। 
बता दे कि हिरनहापुर से गोपालगढ़ एनएच-28 के किनारे कमोबेश जितने भी रेस्टोरेंट, ढाबा व होटल है। जहा सुबह से लेकर देर रात तक बेखौफ देह व्यापार का  कारोबार चलता रहता है। सूत्र बताते है कि कारोबारी पहले से ही आस-पास क्षेत्र के कुछ लड़कियों को अपने रेस्टोरेंट व होटलो पर बुलाकर रखते है और ग्राहको के पसंद के मुताबिक एक हजार रुपये से लेकर पांच हजार रुपये प्रति घंटा के हिसाब से परोसते है। इसके अलावा इन होटलो व रेस्टोरेंट पर देर रात में बाहर से कालगर्ल भी बुलायी जाती है जिनकी बोली दस हजार रुपये से शुरू होती है और ग्राहको के पसंद के मुताबिक पचास हजार रुपये तक जाती है। इसी तरह पूरी रात यह धंधा चलता रहता है और सुबह होते ही पेशेवर महिलाए व युवतियां अपने घर के लिए रवाना हो जाती हैं। सूत्र बताते है कि इसमें शामिल लोगों को उनका हिस्सा पूरी ईमानदारी से दिया जाता है।
 इनसेट — बिहार और नेपाल से भी बुलायी जाती है कालगर्ल–होटल व ढाबा व्यवसाय से जुड़े जानकर बताते है कि ग्राहकों के डिमांड के अनुसार इस धंधे मे पडोसी राज्य बिहार व नेपाल राष्ट्र से भी लड़कियां बुलायी जाती है। नाबालिग व कम उम्र की लडकियां ग्राहकों की पहली पसंद होती है बाहर से आने वाले लोग इन लड़कियों पर लाखो रुपये लूटाने से भी परहेज नही करते है। इस धंधे का ट्रेंड भी बदल गया है। सूत्रों की मानें तो इस धंधे से जुडे ग्राहक मोबाइल मैसेज व कोडवर्ड का इस्तेमाल भी करते हैं, जैसे छोटी मछली, बड़ी मछली, चलहवा आदि नाम लिए जाते है ताकि किसी को शक न हो।

Check Also

राजधानी में तड़के सुबह हुआ सड़क हादसा, एक युवक गंभीर 

लखनऊ,(ऋषभ तिवारी)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मगंलवार की तड़के सुबह करीब तीन बजे …