झारखंड में पति और ससुराल वालों ने मिलकर लोहे के गर्म रॉड से महिला के प्राइवेट पार्ट को जलाया

झारखंड से एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक महिला को उसके पति और ससुराल वालों ने मिलकर लोहे के गर्म रॉड से उसके प्राइवेट पार्ट और शरीर के निचले हिस्से को जला दिया. दिल को दहला देने वाली यह घटना गढ़वा जिले के पार्सपानी गांव की है. घटना के बाद महिला किसी तरह वहां से भागने में सफल रही और जंगल के रास्ते अस्पताल पहुंची.

महिला को सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है लेकिन महिला की हालत अत्यंत चिंताजनक है. पीड़िता की पहचान दिनेश प्रसाद गुप्ता की पत्नी के रूप में हुई है. सूचना के मुताबिक कई मेडिकल कारणों से वह पिछले 12 साल से मां नहीं बन रही थी. बच्चा नहीं होने के कारण पिछले कई सालों से ससुराल वालों से वह लगातार प्रताड़ित हो रही थी. बुधवार को  महिला को सबसे घृणास्पद सजा देते हुए उसके ससुर और अन्य लोगों ने गर्म रॉड से शरीर के निचले हिस्से में चोट पहुंचाया.

मां ने बेटी के लिए न्याय मांगा 
पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है. पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने कहा कि वह किसी तरह जंगल में भागने में कामयाब रही. इसके बाद उसने अपने मायके के लोगों को खबर दी. पीड़िता की मां पुष्पांजलि देवी ने बताया कि पीड़िता के ससुराल वाले लंबे समय से उसे प्रताड़ित करते थे. उन्होंने कहा, मेरी बेटी को कई सालों से वे लोग पीटते थे. अब उन लोगों ने मेरी बेटी को गर्म रॉड से जला दिया. किसी तरह उसने मुझे खबर दी. इसके बाद हमने अस्पताल में भर्ती कराया. अन्यथा वह मर जाती. ‘ उसने अपनी बेटी के लिए न्याय की मांग की है.

Check Also

अवध विवि के प्रशिक्षु टूरिस्ट गाइड अयोध्या के विभिन्न ऐतिहासिक धरोहरो से हुए परिचित

Ayodhya, Rishabh Tiwari : डाॅ.राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के व्यवसाय प्रबंध एवं उद्यमिता विभाग द्वारा …