अलीगढ़: खौफनाक वारदात कुल्हाड़ी से तोड़ा जबड़ा फिर काटी जीभ, घायल हालत में जंगल में पड़ा मिला युवक

द ब्लाट न्यूज़ थाना दादों क्षेत्र के समैना गांव में दबंगों के द्वारा एक रूह कंपा देने वाली खौफनाक वारदात को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया है। जहां आधा दर्जन के करीब दबंग युवक पुरानी रंजिश के चलते एक युवक को उसके घर से बुलाकर जंगल में ले गए। जिसके बाद दबंग युवकों ने उसके साथ मारपीट करते हुए जबड़े पर कुल्हाड़ी से वार कर जबड़ा ओर दांतो को तोड़ दिया और उसके बाद उसकी जीभ को धारदार हथियार से काट दिया।

 

 

खौफनाक वारदात को अंजाम देते हुए खून से लथपथ रक्त रंजित घायल युवक को जंगल में छोड़ दबंग युवक मौके से फरार हो गए। खून से लथपथ रक्त रंजित घायल युवक के जंगल में पड़े होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में उसको उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। तो वहीं खौफनाक वारदात को अंजाम देने वाले युवकों में एक युवक को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने ले गई। वही वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी युवक भाजपा का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। पुलिस गिरफ्त में आए युवक से उसके अन्य साथियों की जानकारी जुटाते हुए कार्रवाई में जुटी हुई है।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना दादों क्षेत्र के गांव समैना के रहने वाले चौब सिंह के पुत्र संजीव कुमार को गांव के ही रहने वाले रतन लाल साथ टहलने के लिए गांव से ततारपुर रोड पर ले गया. वहीं ततारपुर रोड पर कॉलेज के पास उसके पांच साथी पहले से मौजूद थे. पुरानी बातों का हवाला देकर संजीव के साथ मारपीट की. वही ,संजीव को रस्सी से बांध दिया. उसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई जब पिटाई से मन नहीं भरा तो कुल्हाड़ी लेकर संजीव का जबड़ा तोड़ दिया और जीभ काट दी . जब संजीव मरणासन्न अवस्था में आ गया, तो आरोपी फरार हो गए. संजीव गंभीर हालत में निजी कॉलेज के बाहर बेहोशी की हालत में मिला.

संजीव के भाई दशरथ ने बताया कि रतनलाल घर आया था और भाई संजीव को कॉलेज की तरफ टहलने के लिए साथ ले गया था. हालांकि संजीव को जाने से मना किया गया था. लेकिन संजीव, रतनलाल के साथ चला गया. जब संजीव काफी देर तक घर नहीं लौटा, तो पिता चोब सिंह बेटे संजीव को देखने के लिए निकले. वही संजीव कॉलेज के बाहर खून से लथपथ बेहोश पड़ा मिला. वही होश में आने के बाद संजू ने बताया कि रतन लाल ने डंडे से सिर पर प्रहार किया. वही पहले से उसके कई साथी मौजूद थे. जिसमें गौरव, खैराम, सत्येंद्र के साथ दो लोग और शामिल थे. रतनलाल ने रस्सी से बांधा और फिर कुल्हाड़ी से जबड़े पर अनगिनत वार किया. दशरथ ने बताया कि एक साल पहले रतनलाल के साथ गाली गलौज मारपीट हुई थी. जिसे बड़े बुजुर्गों ने समझौता करा दिया था।

वही घटना को लेकर थाना छर्रा क्षेत्राधिकारी शुभेंदु सिंह ने कहना है कि संजीव कुमार ततारपुर रोड पर गंभीर घायल अवस्था में मिले. जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. वही आसपास पूछताछ में दो संदिग्ध नाम प्रकाश में आए हैं. जिसमें से एक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पहले से रंजिश चली आ रही थी और सभी बिंदुओं पर द्वारा गहनता के साथ जांच की जा रही है.

Check Also

दो बाइकों के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में मां-बेटे सहित 3 की मौत, दो की हालत नाजुक

अलीगढ़,ब्यूरो। थाना छर्रा इलाके के अतरौली छर्रा रोड स्थित रामपुर मोड़ के पास देर रात …