‘द केरल स्टोरी’ के ओटीटी प्रिमियर को लेकर आ रही खबरों को मेकर्स ने बताया फर्जी

द ब्लाट न्यूज़ हाल ही में रिलीज हुई ‘द केरल स्टोरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार सफलता को चिन्हित किया है। जहां फिल्म दुनिया भर में प्यार बटोर रही है, वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म का प्रदर्शन हर दिन के साथ बेहतर होता जा रहा है। ये फिल्म फिलहाल अपने तीसरे हफ्ते में है और मेकर्स ने अभी तक इसके ओटीटी रिलीज को लेकर किसी भी डिजिटल प्लेटफॉर्म को फाइनली नही किया है। लेकिन फिर भी फिल्म को लेकर हर तरफ रूमर्स है कि फिल्म का प्रिमियर ओटीटी पर होना अभी बाकी है।

 

 

इस फेक न्यूज के बारे में बात करते हुए सनशाइन पिक्चर्स के एक स्पोक्सपर्सन का कहना है, “द केरल स्टोरी के मेकर्स ने अभी तक फिल्म रिलीज करने के लिए किसी ओटीटी पार्टनर का चुनाव नही किया है। इस तरह की सभी खबरें बिल्कुल गलत हैं।”

आपको बता दें, इस फिल्म ने दर्शकों और फैन्स के दिलों पर काफी गहरी छाप छोड़ी है। इसके साथ कमाई के लिहाज से भी ये बहुच अच्छा कर रही है और वैश्विक स्तर पर अपनी प्रतिष्ठा बना रही है। हाल में, कई ओटीटी दिग्गज फिल्म के राइट्स खरीदने के लिए सामने आए है। जहां ‘द केरल स्टोरी’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 225 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, वहीं फिल्म अभी भी देश भर के दर्शकों को पसंद आ रही है। इस फिल्म को आकार देने के लिए निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की तारीफ भी खूब की जा रही हैं।

द केरल स्टोरी का निर्माण, विकास और डिस्ट्रीब्यूशन सनशाइन पिक्चर्स द्वारा किया गया है, जिसके मालिक विपुल अमृतलाल शाह हैं। फिल्म में लीड रोल में नजर आ रहीं अदा शर्मा के साथ योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी की भी अहम भूमिका हैं। द केरल स्टोरी को सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा बैंकरोल किया गया है, जिसकी स्थापना विपुल अमृतलाल शाह ने की हैं, जो फिल्म के निर्माता, क्रिएटिव डायरेक्टर और सह-लेखक हैं। इस फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया हैं और ये आशिन ए. शाह द्वारा सह-निर्मित।

Check Also

बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म शैतान की पकड़ बरकरार

अजय देवगन और आर माधवन अभिनीत फिल्म शैतान का खुमार रिलीज के दूसरे सप्ताह में …