इंटरनेट मीडिया स्टार नेहा सिंह की बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया का पारा किया गर्म

द ब्लाट न्यूज़ सोशल मीडिया सेंसेशन नेहा सिंह आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। वो जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती हैं तो अक्सर सोशल मीडिया पर तबाही मच जाती है। हाल ही में नेहा सिंह के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उनकी सिजलिंग अदाएं देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें तेजी से बढऩें लगी हैं।

 

 

इंटरनेट मीडिया स्टार नेहा सिंह ने टिक टॉक पर अपनी रील वीडियोज बनाकर फैंस के बीच लाइमलाइट लूटी थी। नेहा सिंह हमेशा अपनी बोल्ड लुक्स की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर के फैंस के बीच तहलका मचा दिया है।  हाल ही में नेहा सिंह के अपनी लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरों से एक बार फिर से फैंस के होश उड़ा दिए है। इन तस्वीरों में उनका सिजलिंग अवतार देखकर फैंस आहें भरने लगे हैं। साथ ही लोगों की उनकी फोटोज से नजरें हटने का नाम नहीं ले रही हैं। नेहा सिंह जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर रिस्पॉन्स देते हैं।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं नेहा सिंह ने डेनिम शॉर्ट्स और डीपनेक टॉप पहना हुआ है, जिसमें वो अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। इन फोटोज में नेहा सिंह अपना शॉर्ट्स के बटन खोलकर बेहद ही सेक्सी अंदाज में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए हॉट फोटोशूट करवाया है। उनका ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि नेहा सिंह की तस्वीरों की हर एक झलक पाने के लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं।

 

 

Check Also

बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म शैतान की पकड़ बरकरार

अजय देवगन और आर माधवन अभिनीत फिल्म शैतान का खुमार रिलीज के दूसरे सप्ताह में …