अलीगढ़: ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबकर 55 वर्षीय प्रधान की मौत, दो साथियों की हालत गंभीर, मौत से मचा कोहराम

द ब्लाट न्यूज़ थाना गभाना क्षेत्र के पिपलोठ-गोकुलपुर मार्ग पर एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है। जब सामने से आ रहे अज्ञात वाहन को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर ट्रॉली का चालक ट्रैक्टर पर नियंत्रण खो बैठा। जिसके बाद ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क किनारे गहरे खेतों में पलट गई और प्रधान की ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबकर मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार दो साथी घायल हो गए। जिनको एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। तो वही एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए प्रधान के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

 

दरअसल जनपद अलीगढ़ के थाना गभाना क्षेत्र के गांव ओगर नंगला राजू निवासी 55 वर्षीय मौजूदा ग्राम प्रधान चंद्रपाल ईट भट्टे से अपने ट्रैक्टर ट्रॉली में ईटे भरने के बाद गांव के ही अपने दो साथी अलीजान और मुकेश उर्फ मूक्के के अलीगढ़ के एटा चुंगी ईटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर गए थे। ना जा रहा है कि एटा चुंगी पर ट्रैक्टर ट्रॉली से ईटों को उतारने के बाद पिपलोठ-गोकुलपुर मार्ग के रास्ते अपने घर वापस लौट रहे थे। तभी पिपलोठ-गोकुलपुर मार्ग के एक अज्ञात वाहन का चालक अपने वाहन को सामने से तेज रफ्तार के साथ लेकर आ रहा था। सामने से आ रहे इसी अज्ञात वाहन को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर ट्रॉली का चालक अपने ट्रैक्टर के स्टीयरिंग पर नियंत्रण खो बैठा। जिसके बाद ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे खेतों में पलट गई। गहरे खेतों में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटते ही 55 वर्षीय ग्राम प्रधान चंद्रपाल ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दब कर गंभीर रूप से घायल हो गया।

जबकि ट्रैक्टर पर सवार उसके 2 साथी मामूली घायल हो गए। ट्रैक्टर ट्रॉली पलटते हुए देख स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबे प्रधान को बाहर निकाला। और आनन-फानन में ग्रामीणों के द्वारा प्रधान के हालत को गंभीर देखते हुए अलीगढ़ से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने चंद्रपाल को देखते ही मृत घोषित कर दिया। एक्सीडेंट में प्रधान की मौत की सूचना डॉक्टरों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रधान की हादसे में मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।जबकि इस दर्दनाक हादसे में मृतक प्रधान अपने पीछे अपनी पत्नी दो बेटे और दो बेटियों को हमेशा के लिए रोते बिलखते छोड़ गया।

Check Also

दो बाइकों के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में मां-बेटे सहित 3 की मौत, दो की हालत नाजुक

अलीगढ़,ब्यूरो। थाना छर्रा इलाके के अतरौली छर्रा रोड स्थित रामपुर मोड़ के पास देर रात …