अलीगढ़: परिवार सहित छुट्टी पर जा रहे क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर की एक्सीडेंट में मौत, क्रेटा कार और डीसीएम में हुई थी भिड़ंत

द ब्लाट न्यूज़ अलीगढ़ पुलिस महकमे में शुक्रवार की देर शाम उस वक्त शोक की लहर दौड़ गई। जब 5 दिन की छुट्टी पर गए क्राइम इंस्पेक्टर की प्रयागराज में एक्सीडेंट के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अलीगढ़ के क्राइम ब्रांच थाने में तैनात क्राइम इंस्पेक्टर परिवार सहित छुट्टी पर प्रयागराज के रास्ते अपने घर चंदौली जा रहे थे। जैसे ही उनकी क्रेटा कार थाना हंडिया क्षेत्र के पास पहुंची। तभी विपरीत दिशा से आ रही डीसीएम और क्रेटा कार में भिड़ंत हो गई।दो वाहनों के बीच हुई इस भिड़ंत में क्राइम इंस्पेक्टर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी बच्चों समेत चालक गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको आनन-फानन में उपचार के लिए मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा सीएचसी ऊपरदहा में भर्ती कराया गया।

 

 

जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद एक्सीडेंट में घायल पत्नी, कार चालक और बच्चों की हालत को गंभीर देखते हुए एसआरएन हॉस्पीटल रेफर करते हुए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चालक उपचार के दौरान मौत हो गई। दर्दनाक हादसे में क्राइम स्पेक्टर ओर चालक की मौत की दुःखद खबर अलीगढ़ पुलिस महकमे में पहुंचते ही पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई।जिसके बाद अलीगढ़ पुलिस के समस्त पुलिस अधिकारी/ कर्मचारी ने दुःख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवार के साथ हैं तथा सांत्वना प्रकट की गई।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात जनपद चंदौली निवासी चंद्रशेखर यादव की अलीगढ़ जिले के थाना क्राइम ब्रांच में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे। पुलिस के बताए अनुसार क्राइम ब्रांच थाने में तैनात इंस्पेक्टर चंद्रशेखर यादव के द्वारा अपने घर जाने के लिए 5 दिन का आकस्मिक अवकाश लिया गया था। बताया जा रहा है कि क्राइम इंस्पेक्टर 5 दिन की छुट्टी लेने के बाद 26 मई 2023 को अपनी क्रेटा गाड़ी यूपी संख्या (UP83-BB6309) में अपनी पत्नी और बच्चों सहित चालक के साथ शुक्रवार की सुबह अलीगढ़ से प्रयागराज के रास्ते अपने गृह जनपद चंदौली जा रहे थे। बताया जा रहा है कि जैसे ही उनकी क्रेटा का जनपद प्रयागराज के थाना क्षेत्र हंडिया के पास पहुंची। तभी विपरीत दिशा से एक डीसीएम नंबर (UP30 T1341) का चालक तेज रफ्तार के साथ फर्राटा भरकर आ रहा था। जैसे ही डीसीएम के चालक ने अचानक क्रेटा कार को सामने देखा। तो वह अपनी डीसीएम गाड़ी की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा और उसने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए क्रेटा कार में सामने से जोरदार टक्कर मार दी।

वाहनों के बीच हुई इस आमने सामने की टक्कर में क्रेटा कार को डीसीएम के परखच्चे उड़ गए। दो वाहनों के बीच हुए इस भयानक एक्सीडेंट में जिला चंदौली थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर निवासी क्राइम स्पेक्टर चंद्रशेखर यादव ओर उनकी पत्नी नीलम यादव, 10 वर्षीय बेटी कुमारी अंश यादव, बेटा वंशराज यादव सहित जनपद फिरोजाबाद थाना क्षेत्र के गांव बाबतपुर निवासी चालक रिंकू राठौर पुत्र वीरेंद्र कुमार एक्सीडेंट में खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। क्रेटा कार और डीसीएम के बीच हुए एक्सीडेंट को देख सड़क पर गुजर रहे राहगीर ओर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेटा कार के अंदर फंसे सभी घायलों को आनन-फानन में प्रयागराज स्थित सीएचसी ऊपरदहा में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए प्रयागराज के एसआरएन हॉस्पीटल रेफर कर दिया गया। जहां एसआरएन हॉस्पीटल के डॉक्टरों ने उपचार के दौरान क्राइम इंस्पेक्टर चंद्रशेखर यादव और क्रेटा कार के चालक रिंकू राठौर को मृत घोषित कर दिया।

पत्नी और बच्चों के साथ 5 दिन की छुट्टी पर जा रहे क्राइम इंस्पेक्टर चंद्रशेखर यादव की एक्सीडेंट में मौत की खबर प्रयागराज पुलिस के द्वारा अलीगढ़ पुलिस को फोन कर दी गई। क्राइम ब्रांच थाने में तैनात इंस्पेक्टर की मौत की खबर सुनते ही इस दुखद खबर को सुनकर अलीगढ़ पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। जिसके बाद अलीगढ़ पुलिस के समस्त पुलिस अधिकारी/ कर्मचारी दुःख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवार के साथ हैं तथा सांत्वना प्रकट की गई। दर्दनाक हादसे में क्राइम इंस्पेक्टर की मौत पूरे पुलिस विभाग गम का माहौल है। तो वही पुलिस विभाग में तैनात पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की आंखें इस दुखद खबर को सुनने के बाद नम है।

Check Also

दो बाइकों के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में मां-बेटे सहित 3 की मौत, दो की हालत नाजुक

अलीगढ़,ब्यूरो। थाना छर्रा इलाके के अतरौली छर्रा रोड स्थित रामपुर मोड़ के पास देर रात …