मुख्यमंत्री व उड्डन मंत्री से की गयी मांग, मिला आश्वासन

सैफई, संवाददाता। जिलेवासियों को जल्द ही सैफई से दिल्ली के लिये फ्लाइट की सुविधा मिल सकेगी। जिले के भाजपा नेताओं की मांग पर यहां हवाई पट्टी पर पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी व केंद्रीय उड्डन मंत्री ने आश्वासन दिया। फिलहाल ये सुविधा किसी एक फ्लाइट के आने और जाने की मिलने पर विचार किया जायेगा।

 केंद्रीय उड्डन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया साथ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।
केंद्रीय उड्डन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया साथ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। • द ब्लाट अख़बार 

ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार को मैनपुरी में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गये हैं। मैनपुरी जाने के लिये वे चार्टर प्लेन से यहां सैफई हवाई पट्टी पर पूर्वाह्न 11.30 बजे पहुंचे थे और यहां से मैनपुरी हैलीकाप्टर से गये। दो घंटे बाद वे हैलीकाप्टर से वापस आये और चार्टर प्लेन से रवाना हो गये। उनके स्वागत में पहुंचे भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री से फ्लाइट की सुविधा सैफई हवाई पट्टी से शुरू कराने को कहा। इस पर मुख्यमंत्री ने उड्डन मंत्री से मांग को कहा। तब भाजपा नेताओं सांसद डा.रामशंकर कठेरिया, विधायक सरिता भदौरिया आदि ने उड्डन मंत्री को बताया कि सैफई में हवाई पट्टी से कोई भी फ्लाइट की सुविधा नहीं है। लखनऊ से दिल्ली जाने वाली और वापस आने वाली किसी एक फ्लाइट के यहां ठहराव की मांग की। नेताओं ने बताया कि सुविधा मिलने से इटावा, औरैया, मैनपुरी, एटा, कासगंज, कन्नौज जिले के लोगों को फायदा मिलेगा। भाजपा जिला महामंत्री प्रशांत राव चौबे ने बताया कि मांग को गंभीरता से लेते हुये मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जल्द ही ये सुविधा शुरू कराने का आश्वासन दिया। वहीं मुख्यमंत्री ने सभी के हालचाल लिये और पार्टी की गतिविधियों के बाबत चर्चा की। इस मौके पर सांसद, विधायक के अलावा जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत, महामंत्री प्रशांत राव चौबे, शिवाकांत चौधरी, पूर्व अध्यक्ष गोपाल मोहन शर्मा, पूर्व विधायक सावित्री कठेरिया थे।

मैनपुरी अंडरपास में जलभराव से मिलेगी निजात

जिला मुख्यालय के मैनपुरी अंडरपास में थोड़ी सी बरसात में होने वाले जलभराव से त्रस्त लोगों को अब इससे निजात मिलेगी। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने शुक्रवार को सैफई में भाजपा नेताओं को आश्वस्त किया कि वे लखनऊ पहुंचकर इस पर काम करेंगे। मुख्यमंत्री ने मौके पर मौजूद जिलाधिकारी अवनीश राय से इसका प्रस्ताव बनाने बनाकर शासन को भेजने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि प्रस्ताव मिलते ही बजट जारी कर दिया जायेगा। बता दें कि मैनपुरी अंडरपास में जलभराव की समस्या वर्षों से। यहां पर बरसात होने के बाद वाहन फंस जाते हैं और लोगों को भारी दिक्कतें उठानी पड़ती हैं।

Check Also

‘पहले चरण के मतदान से ही शुरू हो गई भाजपा की हार: अखिलेश यादव

कन्नौज: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार को …