पक्षों में खूनी संघर्ष, तलवार लेकर पहुंची महिलाएं

THE BLAT NEWS:

दुर्ग। भिलाई टाउनशिप एरिया में दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ। पुलिस के सामने महिलाएं और पुरुष लाठी और तलवार लेकर पहुंचे। उन्होंने दूसरे पक्ष के लोगों को बुरी तरह मारा। उसकी दुकान और कार में जमकर तोडफ़ोड़ की। घटना का वीडियो वायरल हुआ तो चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।
मामला सेक्टर 10 शॉप नम्बर 109 का है। यहां रहने वाले बीएसपी कर्मी ब्रिज कुमार सिंह ने पुलिस में शिकायत की है कि 20 मई को उनका बेटा शिवांशु सिंह अपनी कार धोने के लिए घर के बाहर खड़ा था। इसी दौरान उनके पड़ोस में रहने वाले दिलीप रजक और उसकी बेटी आए। वे उसके बेटे से झगड़ा करने लगे।
दिलीप ने वहां सुरेंद्र रजक, राजू रजक, अमन रजक को बुला लिया। उन लोगों ने मिलकर शिवांशु को लाठी, डंडा से बुरी तरह मारा पीटा। जब वो लोग शिवांशु को मार रहे तो उसे बचाने के लिए उनके परिचित उमेश त्रिपाठी बीच दौड़े। इस पर आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की। इसमें उमेश त्रिपाठी और शिवांशु को गंभीर चोटें आईं। इतना ही घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन उसके बाद भी आरोपी तोडफ़ोड़ करते रहे। घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करना भी जरूरी नहीं समझा। जब इसका वीडियो वायरल हुआ तो अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।Image result for  पक्षों में खूनी संघर्ष, तलवार लेकर पहुंची महिलाएं

हाथों में तलवार लेकर पहुंचे;

जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसे देखकर साफ पता चलता है कि मामला कितना गंभीर था। आरोपी पक्ष की ओर से महिलाएं और युवक तलवार और डंडा, लाठी लेकर पहुंचे थे। उन लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों को काफी बुरी तरह मारा पीटा, उनकी पूरी दुकान को तोड़ दिया। इसके बाद सामने खड़ी कार में भी बुरी तरह तोडफ़ोड़ की।
पीडि़त करेगा एसपी से शिकायत;
पीडि़त पक्ष का आरोप है कि आरोपियों को पुलिस का खौफ नहीं था। वो लोग खुलेआम हथियार लेकर मारपीट कर रहे थे। पुलिस के आने पर भी वो नहीं रुके। इतना बड़ा मामला होने के बाद भी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया। सिर्फ मामला दर्ज करके चुप बैठी है। पीडि़त पक्ष का कहना है कि वो इसकी शिकायत एसपी दुर्ग और सीएसपी भिलाई नगर से करेंगे।

Check Also

 एक महिला धोखाधड़ी की हुई शिकार,24 लाख रुपये की लगी चपत…

शेयर मार्केट में बड़े रिटर्न का लालच देकर लोगों को लगातार फंसाया जाता रहता है. …