इम्पैक्ट प्लेयर नियम के कारण धोनी अपना करियर लंबा कर सकते हैं : ड्वेन ब्रावो

THE BLAT NEWS:

चेन्नई।  ड्वेन ब्रावो ने अपना विश्वास व्यक्त किया है कि आईपीएल में हाल ही में शुरू किए गए इम्पैक्ट प्लेयर नियम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ एमएस धोनी के कार्यकाल के विस्तार में योगदान दे सकता है।
धोनी की अगुआई में सुपर किंग्स ने एमए चिदंबरम स्टेडियम में आईपीएल 2023 के चलीफायर एक में गुजरात टाइटंस पर 15 रन से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ सीएसके रिकॉर्ड 10वें आईपीएल फाइनल में पहुंच गई है।
ब्रावो ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि आईपीएल में इम्पैक्ट प्लेयर नियम धोनी को अपने आईपीएल करियर का विस्तार करने का अवसर प्रदान करता है, और उन्होंने सीएसके कप्तान के उच्च दबाव की स्थितियों के दौरान शांत और संयमित व्यवहार बनाए रखने के अद्वितीय कौशल पर प्रकाश डाला।Image result for इम्पैक्ट प्लेयर नियम के कारण धोनी अपना करियर लंबा कर सकते हैं : ड्वेन ब्रावो
ब्रावो ने कहा, सौ प्रतिशत (क्या वह 2024 में सीएसके के लिए खेलने के लिए वापस आएंगे), विशेष रूप से इम्पैक्ट प्लेयर नियम के साथ। वह अपने करियर को लम्बा खींच सकता है। हम वास्तव में गहरी बल्लेबाजी करते हैं। मुझे लगता है कि अजिंक्य रहाणे और शिवम दुबे जैसे खिलाड़ी एक बड़ा अंतर पैदा करते हैं। इसलिए, आपको एमएस से ज्यादा की आवश्यकता नहीं है। लेकिन टीम के दबाव में होने पर हमें शांत रखने की उनकी क्षमता बेजोड़ है।
मैच के बाद, धोनी ने अपनी सेवानिवृत्ति योजनाओं पर प्रकाश डाला और कहा उनके पास निर्णय लेने के लिए पर्याप्त समय है कि क्या वह आईपीएल का एक और संस्करण खेलेंगे, यह कहते हुए कि वह टीम से जुड़े रहेंगे, चाहे वह खिलाड़ी के रूप में हो या सपोर्ट स्टाफ के सदस्य के रूप में।
धोनी ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा, मुझे नहीं पता। मेरे पास फैसला करने के लिए 8-9 महीने हैं। छोटी नीलामी दिसंबर के आसपास होगी। तो अभी उस सिरदर्द को क्यों लेना है? मेरे पास फैसला करने के लिए पर्याप्त समय है। लेकिन, मैं हमेशा सीएसके के लिए रहूंगा चाहे वह किस रूप में हो यह मैं वास्तव में नहीं जानता।
अपने पांचवें आईपीएल खिताब के लिए लक्ष्य के साथ सीएसके 28 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल मुकाबला खेलेगा।

Check Also

IPL 2024: गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 35 रनों से हराया

अहमदाबाद। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुक्रवार को 59वें मुकाबले में साई सुदर्शन (103) और …