आईपीएल संन्यास पर धोनी बोले- फैसले के लिए 8-9 महीने

THE BLAT NEWS:

नई दिल्ली । चेन्नई सुपर किंग्स 10वीं बार आईपीएल फाइनल में पहुंच गई है। मंगलवार को चेपॉक में खेले गए पहले चलिफायर मैच में चेन्नई ने गुजरात टाइटंस को 15 रन से हरा दिया था। मैच के बाद धोनी ने आईपीएल से रिटायरमेंट पर पूछे गए सवाल पर जवाब दिया। उन्होंने कहा कि इस पर फैसला लेने के लिए 8-9 महीने का वक्त है।
मैच के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक ने भी धोनी की तारीफ की। उन्होंने कहा- हम विकेट गंवाते रहे। धोनी दूसरी ओर गेंदबाजी में बदलाव करते रहे। कमेंटेटर हर्षा भोगले ने धोनी से पूछा था कि क्या चेन्नई के दर्शक आपको फिर यहां देखेंगे, तो धोनी बोले कि आप ये पूछना चाह रहे हैं कि क्या मैं यहां फिर खेलूंगा या नहीं? उसके बाद भोगले ने धोनी से सवाल पूछा क्या चेपॉक में अगले सीजन में खेलने के लिए लौटेंगे? धोनी ने मुस्कराते हुए जवाब दिया कि मुझे नहीं पता। मेरे पास फैसला करने के लिए 8-9 महीने हैं। अभी इसे लेकर सिरदर्द नहीं लेना चाहता।

स्पिनर कर्ण शर्मा को आईपीएल 2021 प्लेयर्स ऑक्शन में 5 करोड़ की रकम में ...

चेन्नई सुपर किंग्स- फिलहाल पता नहीं किस रोल में जुड़ा रहूंगा;
धोनी ने कहा- चाहे मैं बतौर खिलाड़ी रहूं या किसी और रूप में उनके साथ रहूं, फिलहाल मैं ये नहीं जानता। मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि मैं सीएसके के साथ बना रहूंगा। मैं जनवरी से ही घर से बाहर हूं। मार्च में मैंने प्रैक्टिस शुरू कर दी थी। अब आईपीएल का मिनी ऑक्शन दिसंबर में है। अभी इसमें समय है। मैं अभी इसको लेकर नहीं सोच रहा हूं। कप्तानी पर धोनी ने कहा- मैं परिस्थितियों के अनुसार फील्डिंग को बदलता रहता हूं। ऐसे में मैं साथी खिलाडिय़ों के लिए कष्ट देने वाला कप्तान हो सकता हूं। पर मुझे पता है कि कब किस खिलाड़ी का कहां उपयोग करना है। मैंने वैसा ही किया। हमने कुछ गलतियां कीं। हमने 15 अतिरिक्त रन दिए। जिस तरह से हमारे पास गेंदबाजी है, वैसे में एक्स्ट्रा रन देना सही नहीं है। इस मैच में चेन्नई ने 13 वाइड बॉल फेंकीं। पथिराना ने ही 8 गेंद वाइड फेंकीं, जबकि दीपक चाहर ने 3 और तुषार देशपांडे ने दो वाइड फेंकीं।

Check Also

IPL 2024: मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स की टीमें आज होगी आमने-सामने

MI vs PBKS : आज आईपीएल में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स की टीमें आमने-सामने …